पिता सैफ की बेवफाई पर पहली बार तोड़ी सारा ने चुप्पी, कहा – उन्होंने करीना के लिए हमें और हमारी बूढ़ी माँ को छोड़ दिया

पिता सैफ की बेवफाई पर पहली बार तोड़ी सारा ने चुप्पी, कहा – उन्होंने करीना के लिए हमें और हमारी बूढ़ी माँ को छोड़ दिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस सारा अली खान ने काफी नाम कमा लिया है। उन्होंने कई बड़ी फिल्में की हैं, जिनमें से कई फिल्में हिट गई हैं जबकि कुछ फ्लॉप गई हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ सुपरहिट गई है। लोग उस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष लीड रोल में नज़र आए थे। वहीं एक्टर अक्षय कुमार ने इस फिल्म में सपोर्टिव एक्टर के तौर पर काम किया था। इस फिल्म को फैंस द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। दर्शकों को इस फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग बहुत अच्छी लगी। लेकिन सोनू का किरदार निभा रही सारा की एक्टिंग लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित कर रही है।

आपको बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई बेहतरीन पोस्ट करती ही रहती हैं। फैंस भी उनकी पोस्ट पर अच्छा खासा रिएक्शन देते हैं। वहीं इन दिनों सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो कहती नज़र आ रही हैं कि उनके पिता सैफ ने उन्हें 9 साल की उम्र में ही छोड़ दिया था।

सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में बताया कि सैफ उन्हें 9 साल की उम्र में ही छोड़ कर चले गए थे। गौरतलब है कि सैफ ने 21 साल की उम्र में ही एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। उसके बाद उनके 2 बच्चे हुए— सारा और इब्राहिम। फिर उनके बीच मतभेद के चलते सैफ और अमृता ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। अमृता से अलग होने के कारण सैफ दोनों बच्चों से भी दूर हो गए। ऐसा इसलिए क्योंकि कोर्ट ने दोनों बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह को दे दी। जिसके चलते सैफ को अपनी 9 साल की बच्ची सारा को छोड़ कर जाना पड़ा।

ऐसे में सारा और उनके भाई इब्राहिम को अपना बचपन बिना पिता के ही बिताना पड़ा था। सारा के पिता सैफ अली खान अलग घर में रहने लगे थे। जिसके बाद ही सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली। अब सैफ और करीना दो बच्चों के माता-पिता हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *