Sarfaraz ने तूफानी शतक ठोक BCCI के मुंह पर जड़ा ताला, दिल्ली को बना दिया बिल्ली

Sarfaraz ने तूफानी शतक ठोक BCCI के मुंह पर जड़ा ताला, दिल्ली को बना दिया बिल्ली

रणजी ट्रॉफी का रोमांच अपने अंतिम चरम पर है। आज यानि 17 जनवरी को दिल्ली बनाम मुंबई के बीच दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है।

इस मुकाबले में मुंबई के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने कमाल की बल्लेबाजी कर टीम को एक मजबूत स्थिति में पहुंचाया। उन्होंने मैदान पर आते ही दिल्ली के गेंदबाजी लाईन अप की जमकर कुटाई की।

उन्होंने मैदान का एक भी कोना ऐसा नहीं छोड़ा जहां गेंदबाजो की गेंद पर रन नहीं बनाए। उनकी आक्रामक बल्लेबजी के आगे दबंग दिल्ली के गेदबाज पानी भरते हुए नजर आए।

Sarfaraz Khan ने खेली शानदार शतकीय पारी: दिल्ली बनाम मुंबई के बीच मुकाबले का पहला दिन खेला जा रहा है। इस मुकाबले में मुंबई के बल्लेबाज ताश के पत्तो की तरह बिखरते हुए नजर आए। हालांकिं, पृथ्वी शॉ ने पारी की शुरूआत काफी विस्फोटक अंदाज में की थी। लेकिन, वह भी ज्यादा देर तक पारी को संभाल नहीं सके और 40 रन के निजी स्कोर पर आउट होकर पवेलियन की तरफ चल दिए। इसके बाद मुंबई के बल्लेबाज एक-एक कर आउट होते गए।

हालांकि, तीसरा विकेट जल्दी गिरने के बाद क्रीज पर आए सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने आते ही पहले पारी को संभाला और धीमें-धीमें अंदाज में पारी को आगे बढ़ाया।

लेकिन, 20 रन होने के बाद उन्होंने अपने तेवर दिखाना शुरू कर दिए और दिल्ली के गेंदबाजो को घुटने पर बैठने में मजबूर कर दिया। वहीं इस दौरान उन्होंने अपना शतक भी पूरा किया। उन्होंने महज 135 गेंदो का सामना करते हुए 100 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं। उनकी इस पारी में 14 चौके और 2 छक्के शामिल रहे।

अच्छी स्थिति में मुंबई की टीम: कप्तान यश ढुल के चोटिल होने के बाद दिल्ली की कमान मुंबई के खिलाफ मुकाबले में हिम्मत सिंह के हाथो में सौपी गई है। कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबीजी करने का फैसला किया। जिसे गेंदबाज ने सही साबित किया। मुंबई के 4 बल्लेबाज सिर्फ 66 के स्कोर पर आउट होकर पवेलियन की तरफ चलते बने।

इसके बाद क्रीज पर आए प्रसाद पवार और सरफराज खान (Sarfaraz Khan) के बीच 44 रनों की साझेदारी हुई। हालांकि, वह 25 रन के निजी स्कोर पर गेंदबाज प्रांशु गेंद पर कैच आउट हो गए । इसके बाद क्रीज पर मौजूद सरफराज खान और शम्स मुलानी ने पारी को संभाला। मुंबई का स्कोर खबर लिखे जाने तक 5 विकेट के नुकसान पर 227 रन है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *