शाकिब ने पहले ही टीम इंडिया के सामने डाल दिए थे हथियार, हार के बाद इन खिलाड़ियों पर फोड़ा ठीकरा

शाकिब ने पहले ही टीम इंडिया के सामने डाल दिए थे हथियार, हार के बाद इन खिलाड़ियों पर फोड़ा ठीकरा

बांग्लादेश के हाथों एकदिसवीय गंवाने के बाद भारतीय टीम ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहलए मुकाबले में जीत हासिल कर ली। 14 दिसंबर को चट्टोग्राम में शुरू हुए इस मैच में मेहमान टीम ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया। परिणामस्वरूप, शाकिब-अल-हसन (Shakib al Hasan) की टीम को पहले मैच में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में केएल राहुल की अगुवाई में टीम इंडिया ने 188 रन से जीत हासिल की। तो चलिए जानते हैं कि इस जीत पर कप्तान शाकिब का क्या कहना है…..

Shakib al Hasan ने हार के लिए इसको ठहराया जिम्मेदार

शाकिब अल हसन ने भारत के हाथों मैच हारने के बाद कहा कि उन्होंने पहली पारी में बल्लेबाजी अच्छी नहीं की थी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बांग्लादेश टीम लंबे समय के बाद टेस्ट क्रिकेट खेल रही है। उन्होंने कहा,

“यह वास्तव में बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी लेकिन हमने (पहली पारी में) अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हम 5-6 महीने बाद खेल रहे थे लेकिन कोई बहाना नहीं हो सकता। हमने पहली पारी की ग़लतियों से सीखा और अच्छा किया। भारत को श्रेय जाना चाहिए जिन्होंने सही जगह पर गेंदबाज़ी की और दबाव बनाया।”

Shakib al Hasan ने जाकिर को लेकर दिया ऐसा बयान

शाकिब (Shakib Al Hasan) ने जाकिर के बारे में बात करते हुए कहा कि,

“ज़ाकिर हसन घरेलू क्रिकेट में काफी रन बना रहा था, इसलिए हमने उसे चुना। उम्मीद है, वह बांग्लादेश के लिए और अधिक शतक लगाएंगे। हमें पूरे पांच दिन अच्छी क्रिकेट खेलनी है। ऐसा नहीं हो सकता कि हम एक पारी में बल्ले या गेंद के साथ अच्छा करें। भारत जैसी विश्व की नंबर एक टीम को हराने के लिए आपको चारों पारियों में अच्छा खेल दिखाना होता है।”

गौरतलब यह है कि भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जाकिर हसन बांग्लादेश की ओर से शतक जड़ने वाले इकलौते बल्लेबाज रहे। पहली पारी में फ्लॉप हो जाने के बाद दूसरी पारी में जाकिर और शाकिब का बल्ला ही गरजता हुआ नजर आया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *