शिल्पा शेट्टी का सालों बाद छलका दर्द, कहा – 22 साल की उम्र में अक्षय कुमार ने किया था मेरे साथ से’क्स और….

शिल्पा शेट्टी का सालों बाद छलका दर्द, कहा – 22 साल की उम्र में अक्षय कुमार ने किया था मेरे साथ से’क्स और….

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने हुस्न और अदाओं के दम पर लाखों करोड़ों दिलों पर राज करती है। फिल्मों और डांस के अलावा फिटनेस के मामले में भी शिल्पा शेट्टी किसी से कम नहीं है। आज भी उन्होंने अपने आपको इस तरह मेंटेन करके रखा है कि वे नई अभिनेत्रियों को भी पानी पिला दें। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा शिल्पा शेट्टी की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।

शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, 90 के दशक में उन्होंने बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरआत की और एक के बाद एक कई सफल फिल्में बॉलीवुड को दी। शिल्पा शेट्टी आज राज कुंद्रा की पत्नी है और एक सुखी वैवाहिक जीवन जी रही हैं। मगर इसके अलावा उनके बॉलीवुड में भी काफी अफेयर रहे। अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की अधूरी प्रेम कहानी तो जग जाहिर है।

बी टाउन में उस समय इस जोड़े ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इनके इश्क के चर्चे हिंदुस्तान की गली गली में होने लगे थे। अक्षय और शिल्पा अपने प्यार में हर हद को पार कर गए थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा शेट्टी ने महज़ 22 साल की उम्र में अपना कुंवारापन खो दिया था।

अक्षय और शिल्पा दोनों ही बॉलीवुड के उभरते सुपरस्टार : यह दौर 90 का दौर था जब अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी दोनों ही बॉलीवुड के उभरते सुपरस्टार माने जाते थे। यही वजह है कि जब इनके अफेयर की खबर बाहर आई तो इसने खूब सुर्खियां बटोरी, कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे। शिल्पा शेट्टी जब लंदन का टीवी शो बिग ब्रदर कर रही थी उस दौरान उन्होंने अक्षय कुमार के साथ रिलेशन को ले कर काफी राज़ खोले थे। उन्होंने इसी शो में एक हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने महज 22 साल की उम्र में अपना कुंवारापन अक्षय कुमार के साथ खो दिया था।

कहा जाता है कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे से पहली ही मुलाकात में इम्प्रेस हो गए थे। इसकी शुरआत हुई थी फिल्म मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी के सेट से, इसी फिल्म की शूटिंग के वक्त इन दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। 1997 में आई जानवर फ़िल्म में फिर इन दोनों की जोड़ी आमने सामने थी। इसी फ़िल्म के दौरान दोनों में नज़दीकियां हद से ज़्यादा बढ़ने लगी। फिर क्या था ‘प्यार छुपता नहीं छुपाने से’ इन दोनों की लव स्टोरी के साथ भी यही हुआ। इन दोनों की प्रेम कहानी अक्सर अखबार में छपने लगी।

उस दौरान यह खबर भी आई थी कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी शादी तक कर चुके हैं। इतना ही नहीं उस दौरान यह बात भी सामने आ रही थी कि अक्षय ने अपने एक खास दोस्त को यह भी बताया था कि शिल्पा पर्दे पर जितनी सीधी-सादी और मासूम दिखती हैं, बेड पर वो उतनी ही एक्टिव हो जाती हैं। हालांकि दोनों के इतने आपसी प्रेम के बावजूद भी यह लव अफेयर कुछ ज़्यादा समय टिक नहीं पाया और जल्द ही यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

कहा जाता है राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना उन दिनों अक्षय कुमार कर बेहद नजदीक आ चुकी थी। यही वजह है कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का ब्रेकअप हो गया। साल 2001 में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली तो वहीं शिल्पा शेट्टी ने भी 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ सात फेरे ले लिए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *