Video: पहला इंटरनेशनल विकेट मिलने पर शिवम मावी ने जमकर मनाया जश्न

Video: पहला इंटरनेशनल विकेट मिलने पर शिवम मावी ने जमकर मनाया जश्न

श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के युवा गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का आगाज किया। 3 दिसंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे पहले मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने शिवम को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया।

ये उनका पहला इंटरनेशनल मुकाबला है। वहीं, उन्होंने अपने टी20 डेब्यू में पाथुम निशांका को आउट कर अपना पहला विकेट हासिल किया। उन्होंने इस श्रीलंकाई बल्लेबाजों को एलबीडब्ल्यू आउट कर गिल्लियां हवा में उड़ा दी।

Shivam Mavi ने पाथुम निशांका को किया क्लीन बोल्ड: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज का पहला मुक़ाबला खेला जा रहा है। इस मुक़ाबले में मेहमान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला लिया। ख़राब शुरुआत के बाद अक्षर पटेल और दीपक हुड्डा की आतिशी पारी के बदौलत मेज़बान टीम ने 5 विकेट के नुक़सान पर 163 रन का लक्ष्य रखा। दिए गए टारगेट को हासिल करने के लिए बल्लेबाज़ी करने आई श्रीलंकाई टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल सकी।

 

वहीं, शिवम मावी (Shivam Mavi) ने मेहमान टीम को 12 रन पर पहला झटका दिया। उन्होंने अनुभवी बल्लेबाज पथुम निशांका को दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। उन्होंने अपनी रफ़्तारभरी गेंद से निशांका को शिकार बनाया। जिसके चलते वह महज एक रन की ही पारी खेल पाए।

IND vs SL: ऐसा रहा भारतीय टीम की पारी का हाल: अगर टीम इंडिया की पारी की बात करें तो खराब शुरुआत के बावजूद टीम इंडिया ने अक्षर पटेल और दीपक हुड्डा की शानदार साझेदारी की बदौलत पांच विकेट खोकर 163 रन का टारगेट बनाया। दीपक हुड्डा ने धमाकेदार पारी खेलते हुए 23 गेंदों पर नाबाद 41 रन बनाए। ईशान किशन ने 37, अक्षर ने 31 और हार्दिक ने 29 रन अपने खाते में जोड़े। इनके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका और सिंगल डिजिट का स्कोर बनाकर आउट हु

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *