शुभमन गिल ने सचिन को बताया ‘इंस्पिरेशन’, तो धोनी को बोले कप्तान….रोहित-विराट के लिए प्रयोग किया ये एक शब्द

शुभमन गिल ने सचिन को बताया ‘इंस्पिरेशन’, तो धोनी को बोले कप्तान….रोहित-विराट के लिए प्रयोग किया ये एक शब्द

टीम इंडिया के युवा विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) अपने प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। जहां गिल इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर है, तो वहीं हाल ही में उनका एक बयान तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हुआ था, लेकिन गिल (Shubman Gill) का बतौर गेस्ट प्रीति और नीती सिमोस के पंजाबी चैट शो, ‘दिल दियां गल्लां’ में जाने का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गिल ने कई भारतीय खिलाड़ियों की विशेषताएं एक-एक शब्द में बयां की।

Shubman Gill ने ‘दिल दियां गल्लां’ शो में इन भारतीय खिलाड़ियों को लेकर दिया बयान: दरअसल टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) इस समय न्यूजीलैंड पहुंचे हुए है, जहां उन्हें तीन मैचों की टी-20 सीरीज और 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम में शामिल किया है। जहां पहला टी-20 मैच बारिश के चले रद्द हुआ, तो वहीं दूसरे टी-20 मैच में भी गिल को प्लेइंग XI में शामिल नहीं किया। लेकिन उनका एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गिल बतौर गेस्ट प्रीति और नीती सिमोस के पंजाबी चैट शो, ‘दिल दियां गल्लां’ में दिखाई दे रहे है।

इस दौरान उन्होंने कई भारतीय खिलाड़ियों को लेकर एक शब्द कहा, सबसे पहले उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक शब्द कहा- ‘कप्तान’, उसके बाद महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को कहा ‘इंस्पिरेशन’, तीसरे नंबर पर कप्तान रोहित शर्मा को उन्होंने ‘एलेजेंस’ कहा, विराट कोहली को उन्होंने ‘एग्रेशन’ कहा, राहुल द्रविड़ को उन्होंने ‘शांत’ कहा, और युवराज सिंह को उन्होंने ‘कोमन’ बताया, शिखर धवन के लिए उन्होंने स्टाइल शब्द का इस्तेमाल किया।

सारा संग डेटिंग को लेकर शुभमन गिल ने किया बड़ा खुलासा: दरअसल टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) से पंजाबी चैट शो ‘दिल दिया गल्ला’ में प्रीति और नीति सिमोस के इस पॉपुलर शो में सोनम बाजवा ने कई सवाल पूछे। सोनम ने शुभमन गिल ने पूछा की बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस कौन हैं? जिस पर शुभमन गिल ने बिना सोचे सारा अली खान का नाम लिया।

इसके बाद सोनम बाजवा ने बिना देरी किए शुभमन से अगला सवाल पूछते हुए कहा कि क्या आप सारा अली खान को डेट कर रहे हैं? तो इस सवाल का जवाब देते हुए शुभमन ने कहा ‘शायद’। इसके बाद शुभमन ने कहा कि शायदा का मतलब हां और ना दोनों है.। गौरतलब है इन दोनों के रिलेशन को लेकर कई खबरें सामने आ रही है, लेकिन इन दोनों ने कोई पुष्टि नहीं की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *