Video: जानिए आखिर कौन था यह बुजुर्ग और क्यों Siraj ने इन्हें थमा दी भारत के जीत की ट्रॉफी

Video: जानिए आखिर कौन था यह बुजुर्ग और क्यों Siraj ने इन्हें थमा दी भारत के जीत की ट्रॉफी

Viral Video of Siraj: आज यानी 15 जनवरी को भारत ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के इस आखिरी मुकाबले को जीतकर वनडे सीरीज 3-0 से जीत ली। जीत के बाद शानदार शतक जड़ने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के गले मिलते हुए दिखे। दोनों ने इस सीरीज जीत पर एक दूसरे को बधाई भी दी। इसके बाद कप्तान रोहित ने विनिंग ट्रॉफी प्लेयर ऑफ द मैच मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) के हाथों में दे दी।

धोनी (MS Dhoni) जब कप्तान थे तब विनिंग ट्रॉफी अनुभव के हिसाब से टीम के सबसे कम मैच खेले खिलाड़ी को दी जाती थी। रोहित (Rohit Sharma) ने धोनी (MS Dhoni) की ये परंपरा को तोड़ते हुए, मैच जिताने वाले खिलाड़ी को ट्रॉफी थमा दी। लेकिन सिराज ने एक मिस्ट्री मैन को बुलाकर उन्हें ट्रॉफी थमा दी। सोशल मीडिया पर भारत की इस जीत का वीडियो जमकर देखा जा रहा है।

Video:

 

सबके मन में यह सवाल है कि आखिर कौन हैं ये बुजुर्ग, तो आपकों बता दें कि यह मास्टर कार्ड के कर्मचारी हैं और शायद मोहम्मद सिराज से इन्होने ट्रॉफी में हाथ लगाने की इच्छा जाहिर की थी, जिसके बाद मोहम्मद सिराज ने बड़ा दिल दिखाते हुए बुजुर्ग की इच्छा भी पूरी की है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *