टीम इंडिया का उप-कप्तान बनते सूर्यकुमार यादव मैदान में हुए फायर, और भी ज्यादा हुए घातक, 14 गेंदों में ही जड़ दिया पचासा!

टीम इंडिया का उप-कप्तान बनते सूर्यकुमार यादव मैदान में हुए फायर, और भी ज्यादा हुए घातक, 14 गेंदों में ही जड़ दिया पचासा!

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के खिलाफ टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है। तीन मैचों की टी20 सीरीज में यादव हार्दिक पांड्या के साथ टीम का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे। बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच अगले साल की शुरुआत में जबरदस्त सीरीज खेली जाएगी। 3 जनवरी को शुरु होने जा रही इस सीरीज में बीसीसीआई ने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को टीम की अगुवाई का जिम्मा सौंपा है। वहीं, विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस सीरीज में टीम के उप-कप्तान होंगे।

रणजी ट्रॉफी में गरजा सूर्या का बल्ला: खास बात ये है कि नए साल की शुरुआत से पहले बीसीसीआई द्वारा दिए गए खास तोहफे से सूर्यकुमार यादव काफी खुश हैं। उन्होंने रणजी ट्रॉफी के तहत खेले जा रहे मुकाबले में धमाल मचा दिया है। अजिंक्य रहाणे की अगुवाई में खेलते हुए सूर्यकुमार यादव ने दमदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने सौराष्ट्र के खिलाफ खेलते हुए 107 गेंदों का सामना करते हुए 95 रन बनाए।

इस दौरान सूर्या के बल्ले से 14 चौके और 1 छक्के जड़े। खास बात ये है कि 360 डिग्री बल्लेबाज ने मात्र 14 गेंदों में जोरदार अर्धशतकीय पारी खेली। सूर्या के इस विस्फोटक प्रदर्शन के दमपर मुंबई ने अपनी पहली पारी में 230 रन बनाए।

क्या रहा मैच का हाल? मुंबई और सौराष्ट्र के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में अर्पित वासवदा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम पहली पारी में 289 रनों पर सिमट गई थी। इस टीम की तरफ से कप्तान अर्पित ने सर्वाधिक 75 रनों की पारी खेली। वहीं, शम्स मुलानी ने 4 विकेट चटकाए।

इसके बाद मुंबई ने अपनी पहली पारी में 230 रन बनाए। इस दौरान धर्मेंद्र सिंह जडेजा और युवराज डोडिया ने 4-4 विकेट अपने नाम किए। वहीं, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक सौराष्ट्र ने दूसरी पारी में 6 विकेट खोकर 120 रन बना लिए हैं। इसी के साथ सौराष्ट्र के पास 179 रनों बढ़त हो गई है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *