काव्या मारन की खूबसूरती पर दिल हार बैठा ये अफ्रीकी, LIVE मैच में शादी के लिए कर दिया प्रपोज, वायरल हुआ VIDEO

काव्या मारन की खूबसूरती पर दिल हार बैठा ये अफ्रीकी, LIVE मैच में शादी के लिए कर दिया प्रपोज, वायरल हुआ VIDEO

Kaviya Maran: आईपीएल में अपनी खूबसूरती से जलवे बिखेरने वाली सनराइज़र्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन के चाहने वाले अब दक्षिण अफ्रीका में भी देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि भारतीय फ्रेंचाइजी सनराइज़र्स हैदराबाद ने साउथ अफ्रीका की T20 लीग में सनराइज़र्स ईस्टर्न कैप के नाम से टीम खरीदी है.

ऐसे में काव्या (Kaviya Maran) जैसे हैदराबाद के मैच देखने के लिए मैदान में पूरे उत्साह के साथ पहुंचती हैं, वैसे ही वह सनराइज़र्स ईस्टर्न कैप के मुकाबले भी देखने दक्षिण अफ्रीका गई हुई हैं. वह उधर टीम के हर मैच का हिस्सा बन रही हैं. ऐसे में मैदान में बैठा एक अफ्रीकी फैन उन पर दिल हार बैठा और उनसे शादी करने के लिए कहने लगा. जिसकी वीडियो अब सुर्ख़ियों में है.

Kaviya Maran को अफ्रीकी फैन ने किया शादी के लिए प्रोपोज़: दरअसल, पारल रॉयल्स और सनराइज़र्स ईस्टर्न कैप के बीच दक्षिण अफ्रीका T20 लीग का 14वां मुकाबला बोलैंड पार्क में खेला गया. जिसमें पारल रॉयल्स की पारी के आंठवे ओवर के दौरान मैदान में मौजूद एक फैन पर कैमरा की नज़र गई. जिसमें वह साउथ अफ्रीका का फैन हाथ में एक बैनर लिए बैठा था. जिस पर लिखा था,

“काव्या मारन क्या आप मुझसे शादी करेंगी?”: यह साउथ अफ्रीकी फैन काव्या मारन (Kaviya Maran) की आदाओं और उनकी खूबसूरती पर दिल हार बैठा. वहीं अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

सनराइज़र्स ने 5 विकेट से जीता मुकाबला: सनराइज़र्स ईस्टर्न कैप के कप्तान ईडन मारक्रम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. जोकि काफी असरदार भी रहा. जिसके चलते पहली पारी में पारल रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए और सनराइज़र्स के सामने 128 रनों का लक्ष्य रखा. जिसमें विहान लुबे ने रॉयल्स के लिए सबसे ज़्यादा 28 रन बनाए थे.

वहीं ईस्टर्न कैप के लिए ईडन मारक्रम, वेन डर मिर्व और ब्रीडों कार्स ने 2-2 विकेट झटके. जबकि आयाबुलेला कमाने को भी 1 सफलता मिली. इसके बाद दूसरी पारी में सनराइज़र्स ईस्टर्न कैप ने 5 विकेट और 10 गेंदें शेष रहते हुए 128 रनों का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया. जिसमें जॉर्डन हरमन ने 43 रनों की अहम भूमिका निभाई. बहरहाल, पारल रॉयल्स के लिए सबसे सफल गेंदबाज़ इमाद फॉर्टुइन रहे. जिन्होनें 3 विकेट लिए थे.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *