‘पठान’ की रिलीज से पहले फैंस के लिए स्पेशल गिफ्ट, थिएटर्स में फिर रिलीज हो रही ‘ओम शांति ओम’

‘पठान’ की रिलीज से पहले फैंस के लिए स्पेशल गिफ्ट, थिएटर्स में फिर रिलीज हो रही ‘ओम शांति ओम’

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को देखने के लिए फैंस काफी समय से एक्साइटेड हैं। हालांकि फिल्म अगले साल रिलीज होगी तो उससे पहले मेकर्स शाहरुख-दीपिका की फिल्म ओम शांति ओम को रिलीज कर रहे हैं।

शाहरुख खान की फिल्म पठान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए शाहरुख लंबे समय के बाद फिल्मों में नजर आएंगे। वह लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे। फिल्म फ्लॉप हुई थी और इसके बाद शाहरुख ने कोई फिल्म साइन नहीं की। अब फैंस चाहते हैं कि पठान जल्द रिलीज हो और वह बड़े पर्दे पर दीपिका पादुकोण के साथ उन्हें देखना चाहते हैं। हालांकि फैंस को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा क्योंकि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। लेकिन इससे पहले मेकर्स ने फैंस के लिए एक नया प्लान निकाला है। जो शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं उनके लिए मेकर्स ने फैंस के लिए फिल्म ओम शांति ओम को थिएटर में दोबारा रिलीज करने का प्लान बनाया है।

बता दें कि हाल ही में फिल्म ओम शांति ओम को रिलीज हुए 15 साल हुए हैं और अब इस फिल्म को 20 शहरों में रिलीज किया जाएगा जिसमें दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, पटना, भोपाल और अहमदाबाद जैसे शहर शामिल हैं। फिल्म की स्क्रीनिंग 17 नवंबर को होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ओम शांति ओम की स्पेशल स्क्रीनिंग शाहरुख खान के स्पेशल फैन क्लब एसआरके यूनिवर्स के लिए रखी है। बता दें कि ओम शांति ओम को फराह खान ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म से दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म के साथ-साथ दीपिका को भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में 15 साल पूरे हो गए हैं।

पठान को लेकर क्या अपडेट: पठान फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख, दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम भी हैं। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन होगा और पहली बार शाहरुख और जॉन साथ में बड़े पर्दे पर टकराने वाले हैं। फिल्म में जॉन विलेन के किरदार में होंगे। लंबे समय बाद फिल्मों में काम करने को लेकर शाहरुख का कहना है कि उनके लिए इसमे काम करना ऐसा है जैसे घर वापसी आना। वहीं जॉन के साथ काम करने को लेकर उन्होंने कहा था, जॉन का काम मैं काफी समय से देख रहा हूं और उनके साथ काम करके मजा आया। वह काफी अच्छे और मैनर्स वाले एक्टर हैं।

वहीं दीपिका को लेकर शाहरुख ने कहा था, दीपिका काफी शानदार एक्ट्रेस हैं और वह हैं तो फिल्म अपने आप में अच्छी हो जाती है। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी है। सलमान और शाहरुख दोनों ही इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *