VIDEO: नए साल में नए तेवर दिखाने को बेकरार सूर्यकुमार यादव, श्रीलंका टी20 सीरीज के लिए कुछ यूं की तैयारी

VIDEO: नए साल में नए तेवर दिखाने को बेकरार सूर्यकुमार यादव, श्रीलंका टी20 सीरीज के लिए कुछ यूं की तैयारी

Star Indian Batter Suryakumar Yadav Video: दुनिया के नंबर वन टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव नए साल में भी अपना दमखम दिखाने की फिराक में होंगे। उनके बल्ले से साल 2022 में जमकर रन निकले।

भारत के 360 डिग्री प्लेयर सूर्यकुमार यादव ने 2022 में जमकर धमाल मचाया। उन्होंने पिछले साल 31 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 46.56 के औसत और 187.43 के स्ट्राइक रेट से 1164 रन बनाए। इतना ही नहीं वह शानदार प्रदर्शन के दम पर आईसीसी टी20 रैंकिंग में नंबर वन बल्लेबाज बनने में भी कामयाब रहे। सूर्यकुमार अब नए साल में नए तेवर दिखाने को बेकरार हैं। वह 2023 का पहला मैच आज खेलेंगे। बता दें कि भारत और श्रीलंका बीच मंगलवार से तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है। पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडिय में होगा।

रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में हार्दिक पांड्या श्रीलंका टी20 सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान जबकि सूर्यकुमार उपक्तान होंगे। सूर्यकुमार ने सीरीज से पहले नेट्स में जमकर पसीना बहाया और अलग-अलग शॉट की प्रैक्टिस करते हुए नजर आए। उनकी प्रैक्टिस का वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंड पर शेयर किया है। बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, ‘नया साल, नया आगाज, नया उपकप्तान। टीम इंडिया ने टी20 सीरीज ओपनर से पहले वानखेड़े स्टेडियम में अभ्यास किया।’

 

विराट कोहली को आगामी टी20 सीरीज के लिए ब्रेक दिया गया है। ऐसे में सूर्यकुमार नंबर तीन पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं। कोहली के प्लेइंग इलेवन में होने पर सूर्यकुमार चौथे नंबर पर आते हैं। सूर्यकुमार ने नंबर चार पर तो कमाल किया ही है लेकिन नंबर तीन पर भी उनके आंकड़े बेहतरीन हैं। सूर्यकुमार ने 9 पारियों में नंबर तीन पर बल्‍लेबाजी की है और 43.7 के औसत से 306 रन बनाए हैं। उनका स्‍ट्राइक रेट 175 का रहा। उन्होंने इस दौरान एक शतक और दो अर्धशतक ठोके।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *