महेश भट्ट की शक्ल से भी है सनी देओल को नफरत, यह है इसकी खास वजह

महेश भट्ट की शक्ल से भी है सनी देओल को नफरत, यह है इसकी खास वजह

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने अपने पिता की ही तरह सालों तक इंडस्ट्री पर राज किया है। उनके बोले गए डायलॉग्स आज भी हर बच्चे की जुबान पर रहते है। अपनी दमदार अदाकारी के साथ ही सनी देओल अपने सख्त नियम और उसूलों के लिए भी जाने जाते हैं। वह हमेशा अपने काम के प्रति बहुत डेडीकेटेड रहे हैं। इसी वजह से उन्हें हमेशा से ही ऐसे लोग पसंद आए जो अपने काम के प्रति निष्ठा रखते हैं।

‌सनी देओल ने बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर महेश भट्ट के साथ एक फिल्म की थी जिसका नाम ‘गुनाह’ है। यह फिल्म उनकी महेश भट्ट के साथ पहली और आखिरी फिल्म थी। इस फिल्म के सेट पर ऐसा कुछ हुआ था जिसकी वजह से सनी देओल ने फिर कभी महेश भट्ट के साथ काम न करने का फैसला लिया। सनी देओल महेश भट्ट से इतने नाराज हो गए थे कि उन्हें उनकी शक्ल तक देखना पसंद नहीं था।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान किया था खुलासा

सनी देओल ने किसी तरह गुनाह फिल्म की पूरी शूटिंग कंप्लीट की थी। फिल्म में उनके साथ सुमित सहगल, राजा मुराद, डिंपल कपाडिया एवं सोनी राजदान नजर आई थी। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सनी देओल ने महेश भट्ट को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, महेश भट्ट कभी भी फिल्म की शूटिंग के लिए टाइम पर नहीं पहुंचा करते थे। पूरी स्टारकास्ट उनका इंतजार करती रहती थी।

जबकि महेश भट्ट बहुत कम सेट पर आते थे। उनकी गैरमौजूदगी में फिल्म को उनके असिस्टेंट डायरेक्ट करते थे। जबकि फिल्म के डायरेक्टर के तौर पर महेश भट्ट का ही नाम लिया जाता था। यहां तक कि अगर महेश भट्ट शूटिंग पर आ भी जाते थे, तब भी वह स्टारकास्ट से नहीं मिला करते थे। सनी देओल को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आती थी।

एक साथ ले रखा था बहुत सा काम

बता दे कि महेश भट्ट उन दिनों बहुत बिजी रहते थे। उन्होने एक साथ कई प्रोजेक्ट ले रखे थे। जिसकी वजह से वह हर फिल्म को अटेंशन नहीं दे पाते थे। महेश भट्ट उन दिनों अपने होम प्रोडक्शन की भी कुछ फिल्में डायरेक्ट कर रहे थे। इस वजह से उन्होंने गुनाह फिल्म का पूरा डायरेक्शन अपने असिस्टेंट को सौंप दिया था। इसी वजह से महेश भट्ट का नाम होने के बावजूद भी उन्होंने फिल्म में दो से ज्यादा सीन डायरेक्ट नहीं किए। सनी देओल को यह बात बहुत बुरी लगती थी।

उनका मानना है कि, अगर आपके काम को लोगों ने पसंद करके आपको इस मुकाम तक पहुंचाया है तो आगे भी आपको उसके लिए पूरी मेहनत करनी चाहिए। उन्हें यह अच्छा नहीं लगता था कि एक बार फेमस होने के बाद महेश भट्ट इतना सारा काम लेकर अपने असिस्टेंट से डायरेक्शन करवाते थे। सनी देओल को इस बात पर महेश भट्ट पर बहुत गुस्सा आया था। तब से ही उन्होंने तय कर लिया था कि वह महेश भट्ट के साथ कोई भी फिल्म नहीं करेंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *