“मैं कोहली और रोहित के साथ…” सूर्यकुमार यादव ने रोहित-विराट पर दिया बड़ा बयान, तो अपने इस अंदाज से फैंस का जीता दिल

“मैं कोहली और रोहित के साथ…” सूर्यकुमार यादव ने रोहित-विराट पर दिया बड़ा बयान, तो अपने इस अंदाज से फैंस का जीता दिल

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने अपनी बल्लेबाजी से क्रिकेट प्रेमियों के दिल में अपनी खास जगह बनाई है। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में अपना हुनर दिखाते हुए लाखों लोगों को अपना फैन बना लिया है। सूर्या की बल्लेबाजी की बड़े से बड़े दिग्गज भी तारीफ कर चुके हैं। दरअसल, द स्काई के नाम से मशहूर हुए सूर्यकुमार यादव अपनी बैंटिग से विपक्षी टीम के परखच्चे उड़ा देते हैं। इसी बीच उन्होंने हाल ही में टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ा बयान दिया है।

SuryaKumar Yadav ने रोहित और विराट पर किया खुलासा

दरअसल, सूर्याकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो अकेले के ही दम पर पूरा मैच जीतवाने का जज्बा रखते हैं। टी20 वर्ल्ड कप में भले ही भारत को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इस दौरान सूर्या के द्वारा खेली गई पारियों ने सभी को हैरान कर दिया था। उनकी बल्लेबाजी को देखकर क्रिकेट जगत के बड़े से बड़े धुंरधर उनकी तुलना एबी डी विलियर्स से करने लगे थे।

इसके अलावा द स्काई 360 डिग्री के साथ बैटिंग करने के लिए भी मशहूर हो गए थे। वहीं,विराट कोहली भी सचिन के बाद सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले दूसरे खिलाड़ी है। तो हिटमैन मैदान में 200 रन बनाने का कारनामा एक बार नहीं बल्कि 3 बार अपने नाम किया था। जिनकी तारीफ में सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने न्यूज एजेंसी PTI से बात करते हुए कहा,

“मैं कोहली और रोहित के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने के लिए खुद को बहुत भाग्यशाली मानता हूं, उन्होंने जो कुछ हासिल किया है, मुझे नहीं पता कि मैं उनकी बराबरी कर भी पाऊंगा या नहीं”

सूर्यकुमार यादव ने टी20 इंटरनेशनल पारियों में खेली शानदार पारियां

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम के साल 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने बाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) रहे हैं। उन्होंने 32 टी20 मैचों में लगभग 57 की शानदार औसत से 1164 रन बनाए हैं। अपनी बल्लेबाजी की बदौलत ही सूर्या ने इस मामले में किंग कोहली और हिटमैन को भी पीछे छोड़ दिया है। यहीं नहीं बल्कि उन्होंने टी20 इंटरनेशनल की 40 पारियों में 180.97 के शानदार स्ट्राइक रेट और 44 की औसत के साथ 1,408 रन जोड़े हैं। इसके अलावा स्काई के नाम दो शतक और बारह अर्द्धशतक भी हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *