सूर्यकुमार यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया कौन है उनमें, हार्दिक पांड्या और विराट कोहली में सबसे तेज

सूर्यकुमार यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया कौन है उनमें, हार्दिक पांड्या और विराट कोहली में सबसे तेज

न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम की ओर से सूर्यकुमार यादव ने अभी तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने मेजबान के खिलाफ दूसरे टी-20 मुकाबले में अपना दूसरा अंतरराष्ट्रीय टी-20 शतक जड़ा। जब से यादव ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया है तब से उनका प्रदर्शन लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट में काफी शानदार रहा है।

बता दें, यादव ने अभी तक भारत की ओर से 15 वनडे मुकाबलों में 34.36 के औसत और 101.61 के स्ट्राइक रेट से 378 रन बनाए हैं। यही नहीं उन्होंने 42 टी-20 मैच में 44 के औसत और 180.98 के स्ट्राइक रेट से 1408 रन बनाए हैं। टीम में उनसे अच्छा मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज इस समय कोई नहीं है। तमाम भारतीय प्रशंसक भी उनकी जमकर तारीफ करते हैं। हाल ही में सूर्यकुमार यादव ने इस बात का खुलासा किया कि उनमें, हार्दिक पांड्या, विराट कोहली में कौन सबसे तेज है।

सूर्यकुमार यादव ने ESPNक्रिकइंफो में बताया कि, ‘मुझे विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करने में काफी मजा आता है। हम दोनों एक दूसरे के साथ काफी शानदार समय बिताते हैं। जब भी मैं विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करता हूं तब मुझे विकेट के बीच में काफी भागना पड़ता है वो सुपर फिट हैं।’

यादव के माने तो विराट कोहली 100 मीटर की दौड़ में तीनों में सबसे तेज हैं।

सूर्यकुमार यादव ने बताया कि वो किसको मूवी में अपना रोल निभाते हुए देखना चाहते हैं: बता दें, हाल ही में संपन्न हुए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में सूर्यकुमार यादव ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 6 पारियों में 189.68 के स्ट्राइक रेट से 239 रन जड़े थे। विराट कोहली ने भी इस टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। वो इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। कोहली ने 6 पारियों में 4 अर्धशतक की बदौलत 296 रन बनाए।

इस समय भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज खेली जा रही है जिसमें मेजबान न्यूजीलैंड 1-0 से आगे है। तमाम प्रशंसक यही उम्मीद कर रहे होंगे कि तीसरे और अंतिम मुकाबले में सूर्यकुमार यादव बड़ी पारी खेलें और अपनी टीम को जीत दिलाए।

सूर्यकुमार ने यह भी खुलासा किया कि वह चाहते हैं कि श्रेयस तलपड़े उनके ऊपर बनी फिल्म में उनकी भूमिका निभाएं क्योंकि अनुभवी मराठी अभिनेता पहले ही अपनी हिट फिल्मों कौन प्रवीण तांबे (2022) और इकबाल (2005) में क्रिकेटर भूमिकाएं निभा चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *