रणजी ट्रॉफी में सूर्यकुमार यादव ने बिखेरा अपना जलवा, 14 चौके और 1 छक्का जड़ के सौराष्ट्र के गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां

रणजी ट्रॉफी में सूर्यकुमार यादव ने बिखेरा अपना जलवा, 14 चौके और 1 छक्का जड़ के सौराष्ट्र के गेंदबाजों की उड़ाई धज्जियां

Suryakumar Yadav: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना अक्रामक अंदाज दिखाने के बाद उन्होंने रणजी ट्रॉफी में भी अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है। दरअसल, रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में मुंबई की ओर से खेलते हुए सूर्या ने इंटरनेशनल क्रिकेट की तरह ही सौराष्ट्र के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। हालांकि पहले मुकाबले में वह 90 रन बनाकर आउट हो गए थे। वहीं, दूसरे मैच में उन्होंने खतरनाक बल्लेबाजी की और विपक्षी टीम के परखच्चे उड़ा दिए।

Suryakumar Yadav ने सौराष्ट्र के खिलाफ खेली 95 रनों की पारी: दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सूर्याकुमार यादव को टीम इंडिया में जगह नहीं दी गई थी। ऐसे में वह रणजी ट्रॉफी में अपना जलवा दिखा रहे हैं। बता दें कि 3 दिसंबर को सूर्या ने पहला मुकाबला खेला था। जिसमें उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 90 रनों की पारी खेली। वहीं एक बार फिर से दूसरे मुकाबले में सौराष्ट्र के खिलाफ नाबाद 95 रन बनाए। हालांकि शतक बनाने से वह महज 5 रन से चूक गए और आउट हो गए। सूर्या की इस पारी में 14 चौके और 1 छक्का भी शामिल रहा।

यशस्वी जायसवाल और पृथ्वी शॉ 6 रन बनाकर हुए आउट: गौरतलब है कि पहली पारी में मुंबई की शुरूआत बेहद खराब रही। ओपनिंग करने क्रीज पर आए यशस्वी जायसवाल और पृथ्वी शॉ 6 रन के कुल स्कोर पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद मैदान में आए सूर्यकुमार यादव ने इस मुश्किल परिस्थिति में टीम के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 95 रनों की पारी खेली।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मुकाबले के बाद सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया में टी20 सीरीज के लिए जुड़ने वाले हैं। यहीं नहीं बल्कि इस श्रृंखला में सूर्या का टीम का उपकप्तान बनाया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *