सूर्या ने विराट कोहली के साथ कर दिया बड़ा खेल, स्टोरी दिखाने के चक्कर में प्राइवेट चैट हुई लीक, VIDEO वायरल

सूर्या ने विराट कोहली के साथ कर दिया बड़ा खेल, स्टोरी दिखाने के चक्कर में प्राइवेट चैट हुई लीक, VIDEO वायरल

Suryakumar Yadav : भारतयी टीम के मिस्टर 360 सूर्यकुमार यादव अपनी ज़िंदगी के सबसे बेहतरीन फॉर्म से गुजर रहे हैं। साल 2022 उनके करिअर का सबसे यादगार साल रहा। उन्होंने साल 2022 में टी20 इंटरनेशनल में 31 मैच खेलते हुए 188 की शानदार स्ट्राइक रेट से 1164 रन बनाए हैं.

साल 2023 का आगाज भी उन्होंने वहीं से किया है जहां उन्होंने 2022 का अंजाम किया था। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे मुकाबले में 112 रनों की तूफानी पारी खेली है. वहीं इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर विराट-सूर्या की प्राइवेट चैट वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों खिलाड़ी कुछ खास बातचीत करके हुए दिख रहे हैं।

विराट-सूर्या की प्राइवेट चैट का वीडियो हुआ लीक: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे निर्णायक टी20 मुकाबले में मात्र 51 गेंदों का सामना करते हुए ताबड़तोड़ 112 रनों की तूफानी पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 9 छक्के ठोक। सोशल मीडिया पर चारों और सूर्यकुमार यादव के लिए बधाइयों का तांता लग गया है।

उनकी इस पारी पर भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में सूर्या की तस्वीर लगाते हुए आग वाला इमोजी लगाया है। हालांकि, दोनों प्लेयर की चैट में एक मैसेज देखने को मिला जो विराट ने सूर्य को भेजा था. वीडियो में आप ये मैसेज देख सकते हैं.

 

सूर्या ने विराट को दिया दिल छू लेने वाला जवाब: बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सूर्यकुमार यादव अपने फैंस से मिलने के बाद पवेलियन से ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे हैं. जिसमें हार्दिक पाड्या समेत कई खिलाड़ी उनको इस पारी के लिए मुबारकबाद देते दे रहे हैं. इस दौरान वह काफी हंसमुख अंदाज मेंअपना फोन चला रहे होते हैं.

जिसमें विराट कोहली ने उनकी फोटो के साथ फायर का इमोजी के साथ-साथ हाथ जोड़ने वाली इमोजी लगाई. जिस पर सूर्यकुमार ने रिप्लाई करते हुए लिखा है बहुत सारा प्यार ब्रो और दिल की इमोजी लगा कर सेंड कर देते हैं. सूर्या का विराट को इस तरह से रिप्लाई करने का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ हा है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *