मैन ऑफ द मैच दीपक हुड्डा ने कर दिया बड़ा खुलासा, बताया बल्लेबाजी के लिए आने से पहले ड्रेसिंग रूम में हुई थी क्या बात

मैन ऑफ द मैच दीपक हुड्डा ने कर दिया बड़ा खुलासा, बताया बल्लेबाजी के लिए आने से पहले ड्रेसिंग रूम में हुई थी क्या बात

श्रीलंका और भारत के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने सीरीज का पहला मैच अपने नाम कर लिया। मैच में दासुन शनाका ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। इस दौरान बल्लेबाजी कर 5 विकेट के नुकसान पर टीम इंडिया ने 162 रन का टारगेट टीम श्रीलंका को दिया। लेकिन अच्छी बल्लेबाजी कर श्रीलंका के हाथ में जीत की डोरी नहीं जाने दी और पहली सीरीज अपने नाम कर ली। आइए आपको बताते हैं मैच के बाद सीरीज को लेकर क्या बोले मैन ऑफ द मैच…

मैन ऑफ द मैच बने दीपक हुड्डा: इस मुकाबले में भारत की ओर से दीपक हुड्डा को मैन ऑफ द मैच बनाया गया है। दीपक ने 23 गेंदों पर 41 रनों की शानदार पारी खेली है। ख़िताब को जीतने के बाद दीपक हुड्डा ने बड़ा बयान दिया है उन्होंने बताया है कि किस तरीके से स्पिनरों को उन्होंने निशाना बनाया। दीपक हुड्डा ने कही ये बात

“मैं जिस नंबर पर बल्लेबाजी करता हूं उसके अनुसार अभ्यास करने की पूरी कोशिश करता हूं। हम चर्चा कर रहे थे कि यह 2-3 हिट की बात है और हम कुछ गति प्राप्त करेंगे। मैं हर तरह से योगदान देना चाहता हूं। मैं घरेलू क्रिकेट खेलकर आ रहा हूं जानता हूं कि स्पिनरों को कैसे निशाना बनाना है।”

ऐसा रहा टीम इंडिया का मैच: टीम इंडिया की तरफ से ईशान किशन ने 33 रन तो वहीं शुभमन गिल ने 7 रन की पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने 7 रन बनाए। संजू सैमसन ने 5 रन बनाए। वहीं, हार्दिक पांड्या ने 29 रनों की पारी खेली। भारत का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 110 रन था लेकिन इसके बाद दीपक हुड्डा और अक्षर पटेल ने तूफानी पारी खेली दीपक ने 41 रन बनाए। वहीं, अक्षर पटेल ने 31 रन बनाकर भारत के स्कोर को 162 रनों तक पहुंचा दिया।

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम से कुसल मेंडिस ने 28 रन बनाए। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने 27 गेंदों पर 45 रन बनाए तो वहीं चामिका करुणारत्ने ने श्रीलंका को बनाए रखा और आखिरी ओवर तक पहुंचाया। श्रीलंका को आखिरी 1 गेंद में 4 रन चाहिए थे लेकिन श्रीलंका 2 रन ही बना पाए और भारत ने 2 रनों से मुकाबला जीत लिया।

Tags: टीम इंडिया, दीपक हुड्डा, हार्दिक पांड्या,

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *