‘अंग्रेजों ने तो इनको अम्मी की याद दिला दी..’, इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने टेस्ट को बनाया टी20, तो फैंस ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को किया जमकर ट्रोल

‘अंग्रेजों ने तो इनको अम्मी की याद दिला दी..’, इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने टेस्ट को बनाया टी20, तो फैंस ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को किया जमकर ट्रोल

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीतने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) इस समय पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज (ENG vs PAK) का आगाज आज यानि 1 दिसंबर से हुआ, जिसका पहला मुकाबला रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है।

जहां इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और जैक क्रॉली ( Zak Crawley) और बेन डकेट (Ben Duckett) की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर इंग्लैंड ने पहले दिन लंच के समय तक बिना कोई विकेट गवांए 27 ओवर में 174 रन बना लिए हैं। ENG vs PAK मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पाकिस्तान टीम के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और पाक गेंदबाज सिर्फ और सिर्फ रन लुटाते हुए नजर आए। ऐसे में उनकी फ्लॉप गेंदबाजी देख सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

ENG vs PAK: इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने पाक गेंदबाजों की जमकर की पिटाई

दरअसल इंग्लैंड और पाकिस्तान (ENG vs PAK) के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज आज यानि 1 दिसंबर से हो गया है। जहां टेस्ट के पहले दिन रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में इंग्लैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए ज़क क्रॉली और बेन डकेट की आतिशी बल्लेबाजी ने लंच ब्रेक तक बिना कोई विकेट गंवाए 27 ओवर में 174 रन बनाए। ज़क क्रॉली ने 79 गेंदों पर 91 रनों की तूफानी पारी खेली, तो बेन डकेट ने 85 गेंदों पर 77 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर पिटाई की।

बता दें (ENG vs PAK) लंच ब्रेक तक कोई भी पाकिस्तान गेंदबाज विकेट नहीं ले पाया। जहां तेज गेंदबाज नसीम शाह ने 7 ओवर फेंके और 38 रन गंवाए, मोहम्मद अली ने 6 ओवर में 37 रन गंवाए, हारिस रऊफ ने 7 ओवर में 42 रन लुटाए, जाहिद महसूद ने 5.3 ओवर में 43 रन गंवाए। ऐसे में पाकिस्तान गेंदबाजों की फ्लॉप गेंदबाजी के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

ENG vs PAK: सोशल मीडिया पर फैंस ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को किया ट्रोल

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *