‘ये तो हर चीज में पनौती हैं…..’ बल्लेबाजी और फील्डिंग के बाद अब कप्तानी के लिए भी ट्रोल हुए केएल राहुल, फैंस ने मीम्स बनाकर निकाली भड़ास

‘ये तो हर चीज में पनौती हैं…..’ बल्लेबाजी और फील्डिंग के बाद अब कप्तानी के लिए भी ट्रोल हुए केएल राहुल, फैंस ने मीम्स बनाकर निकाली भड़ास

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN 2nd ODI Live) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज यानि 7 दिसंबर को ढाका के शेर-ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया और निर्धारित 50 ओवरों में बांग्लादेश टीम 7 विकेट के नुकसान पर 271 रन बनाए।

इस मैच (IND vs BAN) में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शुरुआत से ही बांग्लादेश बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया। जहां मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और वॉशिंगटन सुंदर के घातक प्रदर्शन को देख सोशल मीडिया पर फैंस इनकी जमकर तारीफ कर रहे है। तो वहीं टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आइये जानते है इस बारे में…

IND vs BAN 2nd ODI: बांग्लादेश ने भारत को दिया 272 रनों का लक्ष्य: दरअसल भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया। जहां तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने बांग्लादेश की पारी के दूसरे ओवर में ही भारत को बड़ी सफलता दिलाई। उन्होंने सबसे पहले सलामी बल्लेबाज अनामुल हक को एलबीडब्ल्यू आउट किया, इस दौरान अनामुल 11 रन ही बना पाए। इसके बाद सिराज ने कप्तान लिटन दास को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

इस दौरान (IND vs BAN) लिटन दास ने 23 गेंदों पर 7 रन बनाए। वहीं टीम इंडिया के युवा गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने अपने पहले ओवर में ही तेज तर्रार गेंदबाजी से हर किसी को प्रभावित किया। जम्मू-एक्सप्रेस उमरान ने 14वें ओवर की पहली गेंद 151 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से निकाल दी। गेंद इतनी तेज थी कि बल्लेबाज नाजमुल हुसैन शांतो को कुछ समझ नहीं आया और गेंद विकेट उखाड़ चुकी थी। इसके बाद ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने शाकिब अल हसन को धवन के हाथों कैच आउट कराया, उसके बाद 18वें ओवर में सुंदर ने दो सफलता हासिल की और मुशफिकुर रहीन और आफिफ हुसैन को आउट किया।

बता दें बांग्लादेश टीम की तरफ से ऑलराउंडर मेहदी हसन (Mehidy Hasan Miraz) के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। ऐसे में मेहदी हसन की शतकीय पारी देख फैंस उन्हें बांग्लादेश टीम का सुपरस्टार बता रहे है, तो वहीं टीम इंडिया के ऑलराउंडर अक्षर पटेल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि अक्षर ने 6 ओवर फेंकने के बावजूद एक विकेट नहीं लिया।

इसके साथ ही दूसरे वनडे मैच के शुरुआती ओवर के दौरान कप्तान रोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान घायल हो गए थे, सिराज की तेज तर्रार गेंद से उनके हाथ पर चोट लगी और उन्हें अस्पताल जाना पड़ा, जिसके बाद केएल राहुल (KL Rahul) कप्तानी करते नजर आए। ऐसे में उनकी कप्तानी भी प्लॉप साबित होता देख फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने की उमरान-सुंदर-सिराज की तारीफ, तो केएल राहुल हुए ट्रोल

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *