“10 जन्म में भी विराट की बराबरी नहीं कर सकता” न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पकिस्तान को मुश्किल में छोड़ OUT हुए बाबर आजम, तो भारतीय फैंस ने उड़ाई खिल्ली

“10 जन्म में भी विराट की बराबरी नहीं कर सकता” न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पकिस्तान को मुश्किल में छोड़ OUT हुए बाबर आजम, तो भारतीय फैंस ने उड़ाई खिल्ली

कराची के नेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचो की टेस्ट सीरीज का पहले मुकाबले में पांचवा दिन का खेल जारी है। दिन के चौथे दिन कीवी टीम ने 619 के स्कोर पर अपनी पारी घोषित की। इस दौरान उन्होंने 174 रनों की बढ़त बना ली थी। चौथा दिन खेल खत्म होने तक पाक टीम ने 77 रन पर 2 विकेट गवां दिए है। पांचवे दिन की शुरूआत पाक टीम ने 77 रनों से की।

दिन के तीसरे ओवरे में ही नोमान अली 4 रन बनाकर आउट हो गए है। इसके बाद क्रीज पर आए कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) 14 रन बनाकर एलबीडब्लू आउट हो गए। उनका यह विकेट स्पिनर गेंदबाज इश सोढ़ी ने लिया। बाबर के सस्ते में आउट होने के बाद भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बना रहे है और अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Babar Azam सिर्फ 14 रन बनाकर हुए आउट: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मुकाबले के पांचवे दिन बाबर आजम (Babar Azam) सस्ते में आउट होकर पवेलियन लौट। बाबर आजम एंड कम्पनी मुकाबले को हारने की कगार पर खड़ी हुई है। ऐसे मौके पर जब बाबर का विकेट गिर जाता है। तो फैंस उनको लेकर उनका जमकर मजाक उड़ा रहे है। बाबर आजम ने 21 गेंदो में 14 रनों की पारी खेल कर आउट हो गए।

बाबर टीम का साथ ऐसे मौके पर छोड़ कर चले गए जब टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। पाक टीम के 4 विकेट के नुसान पर 100 रन बना लिए है। बाबर के आउट होने से टीम को एक बड़ा झटका जरूर लगा होगा। फिलहाल, पाक टीम को बढ़त बनाने के लिए 74 रनो की जरूरत है। सस्ते में आउट होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस द्वारा जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फैंस बाबर को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

भारतीय फैंस ने उड़ाया Babar Azam का मजाक

 

 

 

 

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *