“ये पंत कब चोटिल होगा”, शमी-जडेजा इंजरी के चलते बांग्लादेश दौरे से हुए बाहर, तो फैंस ने Rishabh Pant के इंजर्ड होने की मांगी दुआ

“ये पंत कब चोटिल होगा”, शमी-जडेजा इंजरी के चलते बांग्लादेश दौरे से हुए बाहर, तो फैंस ने Rishabh Pant के इंजर्ड होने की मांगी दुआ

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का टीम में होना अब फैंस को चुभने लगा है। 24 वर्षीय इस खिलाड़ी ने लाल गेंद के खेल में महानता हासिल कर ली है, लेकिन आज भी सीमित प्रारूप में वह अपनी जगह के साथ न्याय नहीं कर पाए हैं। हाल ही में न्यूज़ीलैंड दौरे पर उनका फ्लॉप शो जारी रहा। जिसके बावजूद उन्हें कल यानि 4 दिसंबर से शुरू होने जा रहे बांग्लादेश दौरे पर मौका दिया गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा ऊबाल पर है और उन्होंने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है।

Rishabh Pant का सफेद गेंद के खेल में अबतक का प्रदर्शन  : न्यूज़ीलैंड दौरे पर मिडल ऑर्डर में बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के चलते ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को ओपनर की जगह दी गई। लेकिन उसके बावजूद वह उम्मीद के मुताबिक रन बनाने में सक्षम नहीं हुए हैं। हैरानी की बात ये है कि उनकी वजह से शुभमन गिल और संजू सैमसन (Sanju Samson) जैसे खिलाड़ियों को बाहर बैठना पड़ा था। ऋषभ के अबतक के टी20 इंटरनेशनल में आंकड़ों की बात की जाए तो उन्होंने 67 मैचों में सिर्फ 974 रन बनाए हैं, वो भी 125 के निराशाजनक स्ट्राइक रेट के साथ।

वहीं उनके एकदिवसीय आंकड़ों की बात की जाए तो 30 मैचों में उनके बल्ले से 865 रन निकले हैं। जिसमें एक शतक शामिल है, जो कि इंग्लैंड के खिलाफ उन्हीं की धरती पर आया था। जाहिर तौर पर उनके आंकड़े कुछ खास प्रभावित करने वाले नहीं है। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनको लेकर लोगों के भीतर गुस्सा पनप रहा है, कई फैंस का मानना है कि मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा की तरह ही पंत को भी चोटिल करके टीम से बाहर कर देना चाहिए।

सोशल मीडिया पर उठी Rishabh Pant को टीम से बाहर करने की मांग

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *