अचानक अस्पताल में भर्ती हुआ टीम इंडिया का विस्फोटक खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

अचानक अस्पताल में भर्ती हुआ टीम इंडिया का विस्फोटक खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

जहां टीम इंडिया समय बांग्लादेश दौरे पर हैं और टीम को 14 दिसंबर से बांग्लादेश के साथ टेस्ट सीरीज का आगाज करना है। वहीं घरेलू क्रिकेट में 13 दिसंबर यानी कि आज से ही रणजी ट्रॉफी की शुरुआत होने वाली है। इन सबके बीच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज को लेकर के बुरी खबर सामने आई है। टीम इंडिया के लिए साल 2018 एशिया कप में डेब्यू कर अपनी शानदार छाप छोड़ने वाले खिलाड़ी ने हॉस्पिटल में भर्ती होकर के इमोशनल पोस्ट को शेयर किया है। जहां उन्होंने अपनी खराब तबीयत की जानकारी अपने फैंस को दी है।

 

दरअसल हमें आज खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद है। जो चोटिल होने के कारण आगामी रणजी सीजन का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है। उन्होंने अपनी हॉस्पिटल की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने खास कैप्शन भी दिया है।

क्रिकेट से दूर रह पाना काफी मुश्किल है: खिलाड़ी ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए साथ कैप्शन दिया जिसमें उन्होंने लिखा कि-

“क्रिकेट से दूर रहना काफी मुश्किल होता है। मेरे लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेडिकल कंडीशन के कारण मैं आगामी रणजी ट्रॉफी के सीजन के ज्यादातर मुकाबले नहीं खेल पाउंगा। मैं फिलहाल रिकवरी कर रहा हूं और फिट होते ही टीम के साथ दोबारा जुड़ जाउंगा। सभी का शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।”

एशिया कप 2018 में भारत को बनाया था विजेता: बता दे खलील अहमद उस समय भारतीय लिमिटेड ओवर क्रिकेट के एक महत्वपूर्ण सदस्य थे। उन्होंने साल 2018 में एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ अपना बेहतरीन डेब्यू देते हुए शानदार डेब्यू किया था। उन्होंने उसी साल भारतीय टीम को विश्व कप में विजेता का ताज पहनाया था। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने अभी तक 11 वनडे मुकाबले खेलते हुए 15 विकेट हासिल किए हैं। वहीं उन्होंने 14 टी-20 मुकाबलों में 13 विकेट लिए हैं। बात अगर इस खिलाड़ी के आईपीएल प्रदर्शन की करें तो 34 मुकाबले खेलते हुए खलील अहमद ने 48 विकेट लिए हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *