हार्दिक पांड्या और सूर्या से भी ज्यादा बेहतरीन बल्लेबाजी करता है ये खिलाड़ी, लेकिन सिलेक्टर्स नहीं दे रहे है टीम में मौका

हार्दिक पांड्या और सूर्या से भी ज्यादा बेहतरीन बल्लेबाजी करता है ये खिलाड़ी, लेकिन सिलेक्टर्स नहीं दे रहे है टीम में मौका

भारतीय टीम में इस वक्त कई सारे ऐसे खिलाड़ी हैं। जो इस समय गजब का परफॉर्मेंस दे रहे हैं और खूब वाहवाही भी बटोर रहे हैं। लेकिन वही क्रिकेट के मैदान में कई सारे ऐसे खिलाड़ी भी मौजूद है। जो घरेलू लीग में काफी अच्छा प्रदर्शन दे रहे हैं। लेकिन उसके बाद भी टीम के सिलेक्टरों द्वारा इन खिलाड़ियों की लगातार अनदेखी की जा रही है। चलिए आज बताते हैं ऐसे दो खिलाड़ियों के बारे में जो लगातार घरेलू लीग में शानदार दर्शन देकर खुद को साबित कर रहे हैं। लेकिन फिर भी उन्हें टीम इंडिया में मौका नहीं मिल रहा है।

पृथ्वी शॉ: घरेलू लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शो लगातार टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। जब इस खिलाड़ी ने डेब्यू किया था। तब सब ने उनके प्रदर्शन को देखकर इनकी तुलना सहवाग और सचिन से की थी लेकिन किसी को भी यह नहीं पता था कि बस चंद मुकाबले खेलने के बाद इस खिलाड़ी को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। बता दें पृथ्वी ने घरेलू क्रिकेट में कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड स्कोर बनाकर टीम इंडिया में जगह बनाने की दावेदारी पेश की है लेकिन इसके बावजूद भी सिलेक्ट असिन की लगातार अनदेखी कर रहे हैं।

सरफराज खान: अपने तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाने वाले सरफराज ने हर बार बल्लेबाजी करते हुए अपने आप को बेहतरीन साबित किया है इसके बावजूद भी सिलेक्टर्स ने ने मौका नहीं दिया है। बात अगर इस खिलाड़ी के क्रिकेट करियर की करें तो इन्होंने 29 फर्स्ट क्लास मुकाबले खेलते हुए 2928 रन बनाए हैं।

जिसमें उनके नाम पर आठ अर्धशतक और 10 शतक भी शामिल है। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी के अंदर सूर्यकुमार यादव जैसी शानदार बल्लेबाजी करने की बेहतरीन क्षमता है। लेकिन उसके बावजूद भी टीम इंडिया के कलेक्टर के खिलाड़ी के अनदेखी कर रहे हैं और इन्हें मौका नहीं मिल रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *