मौज-मस्ती करने के चक्कर में गंवाना पड़ा था एशिया कप, T20 विश्व कप से पहले भारतीय खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया में घूमना ना पड़ जाए भारी

मौज-मस्ती करने के चक्कर में गंवाना पड़ा था एशिया कप, T20 विश्व कप से पहले भारतीय खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया में घूमना ना पड़ जाए भारी

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया में T20 विश्व कप 2022 में हिस्सा लेने पहुंच चुकी है. हिटमैन अपनी कप्तानी में भारतीय फैंस को एक बार फिर खुश होने का मौका दे सकते हैं. लेकिन इससे पहले टीम इंडिया को एशिया कप 2022 में मिली हार के बाद अपनी गलतियों से सबक लेना होगा, पर ऐसा होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है. भारतीय खिलाड़ियों की ताजा तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लग रहा कि जैसे भारतीय खिलाड़ी T20 विश्व कप 2022 में कम और फोटो सेशन में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं.

T20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया में भारतीय खिलाड़ी कर रहें हैं मस्ती: ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से T20 विश्व कप 2022 का महासंग्राम शुरू होने जा रहा है. जिसे जीतने के लिए सभी टीमे एक दूसरे के साख जद्दोजहद करती हुई नजर आने वाली है. ऐसे भारतीय फैंस के नजर टीम इंडिया (Team India) के प्रदर्शन पर होगी. क्योंकि यूएई में खेले गए एशिया कप 2022 में भारतीय खिलाड़ियों खराब प्रदर्शन देखने को मिला था.

हालांकि विश्व कप में फैंस अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद लगाए बैठे हैं. लेकिन इससे पहले भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर विराट कोहली (Virat Kohli) एक फोटो शेयर किया है. जिसमें उनके साथ दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल, अक्षर पटेल नजर आ रहे हैं. उनकी ये फोटो ऑस्ट्रेलिया के किसी टूरिस्ट स्पोर्ट्स की नजर आ रही है.

दाएं से इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा अन्य साथियों के साथ नजर आ रहे हैं. अपनी खास बल्लेबाजी से प्रभावित करने वाले दिनेश कार्तिक, पंत, अश्वीन, और युजवेंद्र जहल भी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.खेल के साथ-साथ मस्ती करना भी जरूरी होता है, लेकिन टीम इंडिया टी20 विश्व कप खेलने ऑस्ट्रेलिया गई है ना कि किसी फोटो सेशन के लिए.

इन फोटोस को देखने के बाद फैंस थोड़े विचलित हो सकते हैं, क्योंकि कुछ इसी तरह टीम इंडिया एशिया कप में Team India दुबई के तापू पर मस्ती करती हुई नजर आई थी. जिसका नतीजा यह हुआ था कि भारतीय टीम को एशिया कप 2022 में सुपर-4 से ही बाहर का रास्ता नापना पड़ा था. ऐसे में फैंस चाहेंगे कि भारतीय खिलाड़ी जिस मकसद से ऑस्ट्रेलिया गए हैं. वो पूरा कर ले. उसके बाद फैंस भी उनके साथ मिलकर मस्ती करना चाहेंगे.

एशिया कप में मिली थी हार, पर दुबई के तट पर मस्ती करने में नहीं छोड़ी थी कोई कसर: श्रीलंका के खराब हालातों के चलते एशिया कप का आयोजन UAE में किया गया था, लेकिन क्या फरक पड़ा है. लंका के खिलाड़ियों शानदार प्रदर्शन से बता दिया था कि ये कप हमारा है. एक तरफ एशिया कप की सबसे कमजोर टीम कही जाने वाली श्रीलंका एशिया कप 2022 अपने नाम कर लिया वही इस टूर्नामेंट की प्रबल दावेदार कही जाने वाली टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी दुबई के तट पर मस्ती करते हुए नजर आए थे.

उस दौरान बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें भारतीय क्रिकेटरों ने गुरुवार 1 सितंबर को दुबई (Dubai) के समुद्र तट पर एक दिन की छुट्टी का आनंद लिया. भारतीय खिलाडियों ने सर्फिंग और बीच वॉलीबॉल का मजा लिया. माना जा रहा था कि समुद्र तट से वापस लौटने के बाद खिलाड़ी तरोताजा होकर मैदान पर वापसी करेंगे.

लेकिन इसका बिल्कुल उलटा देखने को मिला और टीम इंडिया खराब बॉलिंग के चलवते एशिया कप 2022 में सुपर-4 से ही बाहर हो गई. ऐसे में भारतीय फैंस खिलाड़यों से उम्मीद लगाए बैठे हैं कि अपनी गलतियों से सबक लेते हुए टीम इंडिया (Team India) टी20 विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करेगी.

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *