टीम इंडिया में होगी श्रीलंका के सबसे बड़े दुश्मन की एंट्री! कप्तान रोहित ने चली खतरनाक चाल

टीम इंडिया में होगी श्रीलंका के सबसे बड़े दुश्मन की एंट्री! कप्तान रोहित ने चली खतरनाक चाल

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कल दोपहर 1:30 बजे से कोलकाता में खेला जाएगा. दूसरे वनडे मैच को जीतकर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ इस तीन मैचों की वनडे सीरीज पर कब्जा कर लेगी. सीरीज जीतने के लिए कप्तान रोहित शर्मा दूसरे वनडे मैच में बड़ा बदलाव करते हुए प्लेइंग इलेवन में एक घातक खिलाड़ी की वापसी करवाएंगे. ये खिलाड़ी दूसरे वनडे में श्रीलंका टीम का सबसे बड़ा दुश्मन साबित होगा.

दूसरे वनडे में टीम इंडिया में होगी श्रीलंका के सबसे बड़े दुश्मन की एंट्री!: रोहित शर्मा अगर दूसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में इस खतरनाक खिलाड़ी को मौका देते हैं, तो वह अपने कातिलाना खेल से श्रीलंका की टीम को तहस-नहस भी कर सकता है. ये खतरनाक खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव हैं. रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में कुलदीप यादव को मौका देंगे. कुलदीप यादव के नाम वनडे क्रिकेट में तो 2-2 हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड भी है

कप्तान रोहित चलेंगे ये खतरनाक चाल: बात दें कि भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां कुलदीप यादव ने अपने वनडे इंटरनेशनल करियर की पहली हैट्रिक भी ली थी. 21 सितंबर 2017 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए इस वनडे मैच में कुलदीप यादव ने हैट्रिक ली थी. कुलदीप यादव ने इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मैथ्यू वेड, एश्टन एगर और पैट कमिंस को आउट कर वनडे में अपनी पहली हैट्रिक ली थी. पहले वनडे मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया था.

टीम इंडिया के लिए बेहद जरूरी है ये खतरनाक खिलाड़ी: श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में युजवेंद्र चहल की गेंदबाजी बहुत साधारण रही थी. युजवेंद्र चहल ने 10 ओवर में 58 रन देकर सिर्फ एक ही विकेट हासिल किया था. श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में बीच के ओवरों में भी युजवेंद्र चहल उतने असरदार साबित नहीं हुए. युजवेंद्र चहल एक विकेट टेकर गेंदबाज नहीं हैं. ऐसे में टीम इंडिया को दूसरे वनडे मैच में कुलदीप यादव जैसे विकेट टेकर गेंदबाज की जरूरत है. कुलदीप यादव ने अपने आखिरी 10 वनडे मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए 14 विकेट झटके हैं. कुलदीप यादव के नाम वनडे क्रिकेट में तो 2-2 हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड भी है. भारत को टेस्ट, वनडे और टी20 तीनों ही फॉर्मेट में कुलदीप यादव जैसे घातक चाइनामैन स्पिन गेंदबाज की जरूरत है

दूसरे वनडे के लिए ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी और उमरान मलिक.

भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज

पहला वनडे मैच, 10 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, गुवाहाटी

दूसरा वनडे मैच, 12 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, कोलकाता

तीसरा वनडे मैच, 15 जनवरी, दोपहर 1.30 बजे, तिरुवनंतपुरम

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *