मोहम्मद शमी की शानदार जिंदगी, खूबसूरत बीवी, फिर भी अकेले क्यों रहते है शमी

मोहम्मद शमी की शानदार जिंदगी, खूबसूरत बीवी, फिर भी अकेले क्यों रहते है शमी

भारतीय क्रिकेट के इतिहास में ऐसे कई खिलाड़ी हुए है जो बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखते थे, लेकिन क्रिकेट ने उनकी लाइफ पूरी तरह चेंज कर दी. आज वो ना केवल एक स्टार क्रिकेटर है बल्कि वो आज करोड़ो की संपत्ति के मालिक भी बन गये है. ऐसे ही एक क्रिकेटर उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिला से ताल्लुक रखने वाले मोहम्मद शमी है. मोहम्मद शमी टीम इण्डिया में अपनी तेज तर्रार गेंदबाजी के लिए जाने जाते है.

इन्होने कई बार टीम इण्डिया के लिए तूफानी प्रदर्शन किया है, और अपने दम पर टीम को जीत दिलाई है. उसी के दम पर इन्होने क्रिकेट की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. खैर, आज हम आपको इस खिलाड़ी की क्रिकेट लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में बताने वाले है. आज हम आपको इनकी शादी शुदा लाइफ से रूबरू करवाने वाले है.

सबसे पहले आपको बता दे की मोहम्मद शमी का जन्म 9 सितम्बर 1990 को UP के अमरोहा जिला के पास एक गाँव में हुआ था. इनके पिता का नाम तौसिफ अली और माँ का नाम अंजुम आरा है.

इस तस्वीर में मोहम्मद शमी अपनी माँ अंजुम आरा के साथ है, मोहम्मद शमी ने भारतीय टीम में साल साल 2013 में डेब्यू किया था. इन्हें टी -20 में तो इतने मौके नहीं मिले, लेकिन इन्हें वनडे और टी 20 का बेस्ट गेंदबाज माना जाता है.

इन्होने साल 2014 में हसीन जहाँ नाम की तलाक शुदा महिला से शादी की थी. जी हां, हसीं जहाँ के पहले पति का नाम शेख सैफुद्दीन है.

हसीं जहाँ और मोहम्मद शमी की शादी की एक तस्वीर! जहाँ हसीं जहाँ पहले ही तलाक शुदा थी वही मोहम्मद शमी के साथ भी उनकी शादीशुदा लाइफ सही से नहीं चल पाई.

शादी के कुछ साल बाद ही हसीं जहाँ और मोहम्मद शमी के बीच बड़ा विवाद का शुरू हुआ. हसीं जहाँ ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाये थे.

उसी के बाद से हसीं जहाँ और मोहम्मद शमी अलग अलग रहते है. मोहम्मद शमी अपनी माँ के साथ रहते है. बता दे की हसीं जहाँ और मोहम्मद शमी की एक बेटी भी है, जिसका नाम आईरा है.

आईरा हसीं जहाँ के साथ रहती है. मोहम्मद शमी वही उनका पूरा खर्चा देते है. ये एक दुसरे से अलग जरुर है लेकिन इनके बीच तलाक नहीं हुआ है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *