क्रिस गेल की तरह लंबे-लंबे छक्कों की बरसात करते हैं ये 2 खिलाड़ी, BCCI अचानक करा सकती है Team India में एंट्री

क्रिस गेल की तरह लंबे-लंबे छक्कों की बरसात करते हैं ये 2 खिलाड़ी, BCCI अचानक करा सकती है Team India में एंट्री

टीम इंडिया (Team India) में इस वक्त दो ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज क्रिस गेल की तरह लंबे- लंबे छक्के लगाने की काबिलियत रखते हैं. इन खिलाड़ियों की कमाल बात यह है कि इनके अंदर पल भर में ही लंबे- लंबे शॉट खेलकर मैच को खत्म करने की काबिलियत है जो भारत को काफी काम आ सकता है.

जिस तरह ये खिलाड़ी कमाल का खेल दिखा रहे हैं ऐसे में जल्द ही चयनकर्ताओं द्वारा इन्हें टीम इंडिया (Team India) में मौका दिया जा सकता है.

रियान पराग: राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल में कमाल दिखाने वाले रियान पराग एक युवा खिलाड़ी है. आने वाले समय में टीम इंडिया (Team India) के लिए इस खिलाड़ी का टैलेंट काफी काम आ सकता है.

इस खिलाड़ी के अंदर क्रिस गेल की तरह मैदान पर लंबे- लंबे छक्के लगाने की काबिलियत नजर आती है जो राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए यह कई बार कर चुके हैं. इतना ही नहीं रणजी में सबसे ज्यादा छक्का लगाने वाले खिलाड़ियों के लिस्ट में रियान तीसरे नंबर पर है. माना जा रहा है कि जल्द ही भारतीय चयनकर्ता द्वारा रियान पराग को टीम में मौका दिया जा सकता है.

नारायण जगदीशण: विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार का खेल दिखाने वाले नारायण जगदीषण की हर तरफ चर्चा हो रही है. इन्होंने लिस्ट ए के एक मैच में 15 छक्के लगाए और विजय हजारे ट्रॉफी में भी उनके बल्ले से खुब छक्के निकले.

यही वजह है कि ये खिलाड़ी भविष्य के सिक्सर किंग माने जा रहे हैं जो आने वाले समय में टीम इंडिया (Team India) को कई बड़े-बड़े मैच जिता सकते हैं. नारायण जगदीशण का स्ट्राइक रेट भी बेहद शानदार है जिन्होंने रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी में कमाल का खेल दिखाकर टीम इंडिया (Team India) में जगह बनाने की दावेदारी पेश की है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *