दूध से भी ज्यादा सफेद हैं पाकिस्तान की ये 5 महिला क्रिकेटर, नं -1 का हुस्न है क़यामत

दूध से भी ज्यादा सफेद हैं पाकिस्तान की ये 5 महिला क्रिकेटर, नं -1 का हुस्न है क़यामत

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम का प्रदर्शन क्रिकेट के प्रत्येक प्रारूप में औसत रहा है। क्रिकेट के दोनों ही फोर्मेट में पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर्स की बैटिंग और परफॉर्मेंस देखने लायक होती है। अपनी परफॉर्मेंस के अलावा पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर्स अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है।

पाकिस्तान की कई महिला क्रिकेटर की गिनती सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स में होती हैं|आइए जानते हैं पाकिस्तान की 5 सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स की जिनकी दुनिया दीवानी है।

1- काइनात इम्तियाज: पाकिस्तानी की महिला टीम क्रिकेटर काइनात इम्तियाज अपने खेल के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। काइनात बेहद ही स्टाइलिश और कूल हैं। इन्होंने 11 वनडे मैच खेले हैं। इनकी खूबसूरती के चर्चे पाकिस्तान के साथ साथ दुनिया के दूसरे देशों में भी है।

2- जावेरिया खान: 31 वर्षीय महिला क्रिकेटर जावेरिया खान बहुत आकर्षक और खूबसूरत है। वे हमेशा अपने परफॉर्मेंस के दम पर सभी का दिल जीतती आई हैं और खूबसूरती में भी वे किसी से कम नहीं है। इन्होने 98 वनडे और 90 टी 20 मैच खेले हैं।

3- सना मीर: पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर सना मीर आईसीसी वनडे रैंकिंग में फर्स्ट रैंक हासिल करने वाली पाकिस्तान की पहली महिला क्रिकेटर है। पाकिस्तान की 33 वर्षीय सना देखने में बेहद ही खूबसूरत है। आपको बता दें पाक महिला खिलाड़ी सना की सुंदरता की पूरी दुनिया दीवानी है।

4- आलिया रियाज>: पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर आलिया रियाज पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर की रहने वाली हैं| आलिया वनडे इंटरनेशनल और टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में पाकिस्तान टीम की ओर से खेली है।

पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर आलिया दिखने में भी बेहद ही खूबसूरत है। आलिया रियाज ने 22 वनडे और 33 टी 20 मैच खेले हैं।

5- नाहिदा खान: पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर नाहिदा खान ने 54 वनडे मैचों में पाक का प्रतिनिधित्व करते हुए 1065 रन बनाए हैं। 32 वर्षीय पाकिस्तानी क्रिकेटर नाहिदा खान ने 50 टी-20 मैचों में 588 रन बनाये है। पाकिस्तान की महिला क्रिकेटर नाहिदा भी बेहद खूबसूरत क्रिकेटर मानी जाती हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *