ये हैं OTT की सबसे गंदी वेब सीरीज.. इन्हें परिवार के साथ देखने की गलती मत कर देना

ये हैं OTT की सबसे गंदी वेब सीरीज.. इन्हें परिवार के साथ देखने की गलती मत कर देना

ओटीटी की दुनिया ने लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है कोरोना वायरस के समय दर्शकों को इनका कंटेंट बहुत ज्यादा पसंद आया था और कई वेब सीरीज में बेहद बोल्ड सीन दिखाये गए है और इन वेब सीरीज ने इंटरनेट की दुनिया में बवाल मचा दिया है. लोग इन वेब सीरीज को छुप-छुपाकर देखते थे और आज हम आपको इन्हीं बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए देखते हैं.

फोर मोर शॉट्स प्लीज: “फोर मोर शॉट्स प्लीज” सीरीज अमेजॉन प्राइम इंडिया पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज है. इसने अपने बोल्ड सीन से लोगों को दीवाना बना दिया है. इसमें एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिखाए गए हैं.

गंदी बात: गंदी बात सीरीज ओल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज है. इसमें भी बेहद बोल्ड सीन दिखाए गए हैं जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए है.

रसभरी: रसभरी एक ऐसी सीरीज है जिसमें एक्टर स्वरा भास्कर ने किरदार निभाया है .इनकी यह कहानी सेक्स की अपील के आसपास घूमती रहती है. इस सीरीज को फैंस छुप छुपा कर देखते हैं.

शोर: शोर वेब सीरीज उल्लू एप पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज है. यह बहुत ही ज्यादा बोल्ड कंटेंट से भरी हुई है जिस के बोल्ड सीन देखकर लोग हैरान रह जाते हैं.

मस्तराम: मस्तराम वेब सीरीज भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की है इसमें एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिखाए गए हैं यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध है जिसे फैंस बार-बार देखना पसंद करते हैं.

ट्रिपल एक्स: ट्रिपल एक्स ओल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज है और इसमें बेहद बोल्ड सीन दिखाये गये है. यह वेब सीरीज बोल्ड कंटेंट और एडल्ट कहानी के फैंस को अपनी तरफ आकर्षित करने में सफल रही है.

चरम सुख: चरमसुख वेब सीरीज उल्लू एप पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज है. इसके बोल्ड कंटेंट को देखकर लोग हैरान रह गए हैं. इसके बोल्ड कंटेंट से भरी सीरीज ने इंटरनेट की दुनिया में बवाल मचा दिया है.

चरित्रहीन एमएक्स: चरित्रहीन एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज है. इस वेब सीरीज ने बोल्ड सीन की सारी हदें पार कर दी है.

लवली मसाज पार्लर उल्लू: लवली मसाज पार्लर उल्लू एप पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज है. इसमें एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन दिखाये गए है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *