बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस को रातों रात छोड़कर जाना पड़ा मुम्बई, एक के तो थे दाऊद के साथ संबंध

बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस को रातों रात छोड़कर जाना पड़ा मुम्बई, एक के तो थे दाऊद के साथ संबंध

बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड का कनेक्शन काफी गहरा रहा है और ये किसी से छिपा भी नहीं है। एक समय ऐसा भी था जब अंडरवर्ल्ड के डॉन बॉलीवुड फिल्मों में पैसा लगाने के साथ-साथ कई तरह से फिल्मों में हस्तक्षेप किया करते थे। वही बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड के बीच कई तरह के रिश्ते सामने आए। कई बार जहां बॉलीवुड हीरोइनों का दिल अंडरवर्ल्ड के डॉन पर आया तो कई बार डॉन भी हीरोइनों की खूबसूरती पर फिदा हो गए। बॉलीवुड की तीन मशहूर हीरोइनों पर जब अंडरवर्ल्ड डॉन का दिल आया तो ये इतनी डर गई कि इन्होंने बॉलीवुड से ही रिश्ता तोड़ दिया।

साक्षी शिवानंद: साक्षी 90 के दशक की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस रही है। लेकिन बॉलीवुड पर अंडरवर्ल्ड के दबदबे के कारण साक्षी इतनी ज्यादा डर गई थी कि वे बॉलीवुड छोड़कर रातों-रात गायब हो गई थीं। साक्षी ने 1995 में आई फिल्म ‘जन्म-कुंडली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने ‘पापा कहते हैं’ (1996) के साथ अन्य फिल्मों में काम किया। जिसके बाद उनका नाम अंडरवर्ल्ड से जोड़ा गया। वे अंडरवर्ल्ड के नाम से इतनी ज्यादा डर गई थीं कि बॉलीवुड छोड़ दिया। साक्षी अब साउथ की सफल अभिनेत्री में से एक हैं। साक्षी के मन में अंडरवर्ल्ड का डर इतना ज्यादा हो कर गया था कि उन्होंने बॉलीवुड की जो फिल्में साइन की थी, उन फिल्म डायरैक्टर्स का फोन तक उठाना बंद कर दिया था। इनमें से कुछ प्रोड्यूसर तो ऐसे भी थे जिनका कनैक्शन अंडरवर्ल्ड से था। बार-बार डायरैक्टर्स और प्रोड्यूसर के फोन आने के कारण वे परेशान हो गई थी और उन्होंने अपना फोन नंबर बदल दिया था।

जैस्मिन ‘वीराना’ फिल्म की खूबसूरत भूतनी यानी जैस्मिन अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए चर्चा में रहती थी। ‘वीराना’ के बाद जैस्मीन ने कई और हॉरर फिल्मों में काम किया जिनमें ‘बंद दरवाजा’, ‘डाक बंगला’ और ‘पुरानी हवेली’ जैसी फिल्में शामिल हैं। कहा जाता है कि एक अंडरवर्ल्ड डॉन जैस्मिन की खूबसूरती पर फिदा हो गया था और उसके बाद जैस्मिन के पास रोजाना अंडरवर्ल्ड से फोन आने लगे। ऐसा भी कहा जाता है जैस्मिन अंडरवर्ल्ड से इस कदर परेशान हो गईं कि उन्होंने हमेशा के लिए भारत छोड़ दिया और गुमनाम हो गईं। इस समय जैस्मिन की कोई खबर नहीं है। उनसे जुड़े कई लोग कहते हैं कि वो शादी करके विदेश में रह रही हैं लेकिन कुछ का मानना है कि वह अब इस दुनिया में ही नहीं हैं। वैसे आपको यह भी बता दें कि इस समय उनका कोई सोशल मीडिया अकाउंट भी नहीं है इस वजह से जैस्मिन के बारे में किसी के पास कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by oldschoolguy (@bollywoodnostalgia__)

सोनम सोनम 90 के दशक में बोल्ड अभिनेत्रीयो में गिनी जाती थीं। उस दौर में अभिनेत्रियां फिल्म में बोल्ड सीन देने और बिकिनी पहनने से बेहद कतराती थी पर सोनम को कोई परहेज़ नहीं था। साल 1988 में सोनम ने फिल्म ‘विजय’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। अपनी पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन देकर सुर्खियां बटोरने वाली सोनम ने इसके बाद ‘विजय’ और ‘त्रिदेव’ जैसी फिल्मों में काम किया और इन फिल्मों ने सोनम को रातोंरात स्टार बना दिया। 1991 सोनम ने राजीव राय से शादी कर ली जोकि त्रिदेव फिल्म के डायरेक्टर थे। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। शादी के बाद उन्होंने अपने पति के साथ देश भी छोड़ दिया और विदेश में सेटल हो गयी। ख़बरों के मुताबिक़ सोनम और उनके पति राजीव को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी। हालांकि शादी के 16 साल बाद सोनम ने राजीव राय से तलाक ले लिया और ऊटी में एक डॉक्टर के साथ शादी करने के बाद सेटल हो गई हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *