तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस कलाकार ने निभाया था जादू का किरदार, सालों बाद सामने आई सच्चाई

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के इस कलाकार ने निभाया था जादू का किरदार, सालों बाद सामने आई सच्चाई

ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की सुर डुपर हिट फिल्म कोई मिल गया आज भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। ख़ासकर बच्चे तो इस फ़िल्म को काफी पसंद करते हैं। इस फ़िल्म के हर किरदार लोगों के ज़हन में जस के तस हैं, वहीं यदि आज भी टेलीविजन पर यह फ़िल्म आ जाये तो दर्शक इसे देखना नहीं भूलते। बता दें इस फ़िल्म को रिलीज हुए 18 साल का वक्त गुज़र चुका है। हालांकि इतने साल गुजर जाने के बाद भी काफी लोगों को इस फ़िल्म के एक किरदार जादू के बारे में कुछ खास पता नहीं होगा। आपको जानकर हैरानी होगी कि जादू का किरदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ही एक कलाकार ने निभाया था। तो आइए जानते हैं उस कलाकार के बारे में

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by koi mil gaya (@jaadu_official)

सबको पसंद आया था जादू का किरदार: इस फ़िल्म में लगभग हर किरदार ने अपना काम ईमानदारी से किया था, मगर सबसे ज़्यादा चर्चा अपने नाम की एलियन के किरदार वाले जादू ने। कलाकार का चेहरा नहीं दिखने के बाद भी दर्शकों ने किरदार पर बेशुमार प्यार बरसाया। आपको बता दें कोई मिल गया मैं जादू की भूमिका निभाने वाले कलाकार का नाम इंद्रवदन पुरोहित है, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के भी कई एपिसोड में नज़र आ चुके हैं। तारक मेहता में इन्द्रवन दया बेन उर्फ दिशा वकानी के दूर के रिश्तेदार की भूमिका निभाते हुए दिखाई देते हैंl एक बार शो में वह दयाबेन के भाई सुंदर के साथ श्री साईं भक्त मंडल टीम में भी नजर आये थे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by B O L L Y W O O D (@filmykeeda123)

शारिरिक रूप से दिव्यांग हैं इन्द्रवन: तारक मेहता के अलावा भी इन्द्रवन कई फिल्मों एवं धारावाहिकों का हिस्सा बन चुके हैं। शारिरिक रूप से इन्द्रवन एक दिव्यांग हैंl दरअसल वे एक बोने कद के व्यक्ति है। हालांकि उन्होंने इसको अपनी कामयाबी के आगे आने नहीं दिया, उन्होंने लगातार काम किया वह अब तक करीबन ढाई सौ फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा इन्द्रवन के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को भी 13 वर्ष पूरे हो गए हैंl हाल ही में सेट पर इस मौके पर जश्न का माहौल भी देखा गया। लॉक डाउन के दौरान भी यह शो लोगों को मनोरंजन करने का काम करता रहा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *