“सूर्या नहीं हैं महान खिलाड़ी….”, सूर्यकुमार यादव के तूफानी शतक से बौखलाए टिम साउदी, भारतीय बल्लेबाज के खिलाफ उगला जहर

“सूर्या नहीं हैं महान खिलाड़ी….”, सूर्यकुमार यादव के तूफानी शतक से बौखलाए टिम साउदी, भारतीय बल्लेबाज के खिलाफ उगला जहर

सूर्यकुमार यादव एक साल से अधिक समय से टी20 क्रिकेट पर राज कर रहे हैं, लेकिन न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने उन्हें अभी भी सर्वश्रेष्ठ मानने से इंकार कर दिया। ICC मेन्स T20I बैटिंग रैंकिंग में नंबर 1 सूर्या को लेकर जब साउथी से पूछा गया कि क्या वह सूर्यकुमार को सर्वश्रेष्ठ भारतीय टी20 खिलाड़ी मानते हैं, तो इस तेज गेंदबाज ने कहा नहीं।

Tim Southee ने Suryakumar Yadav को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान: “सूर्या नहीं हैं महान खिलाड़ी….”, सूर्यकुमार यादव के तूफानी शतक से बौखलाए टिम साउदी, भारतीय बल्लेबाज के खिलाफ उगला जहर 2

साउदी ने सूर्यकुमार यादव को लेकर कहा , ”भारत को कई अच्छे टी20 खिलाड़ी मिले हैं, जिन्होंने लंबे समय तक अच्छा प्रदर्शन किया है। सूर्या पिछले 12 महीनों में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, लेकिन उसे कुछ समय और अपने बल्ले से प्रदर्शन करने की जरूरत है।”

उन्होंने आगे कहा, “ऐसे बहुत खिलाड़ी रहे हैं जिन्होंने लंबे समय तक अपने देश के लिए शानदार प्रदर्शन किया हैं और अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है। इसलिए अभी सूर्या को लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।” टिम साउदी ने भी अच्छी गेंदबाजी की और हैट्रिक ली।

सूर्यकुमार यादव का टी20 में शानदार रिकॉर्ड: सूर्यकुमार यादव ने रविवार को माउंट माउंगानुई में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे मैच के दौरान अपने टी20 करियर का दूसरा शतक जड़ते हुए अपनी शानदार फॉर्म का प्रदर्शन किया । यादव ने सिर्फ सिर्फ 49 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। भारत ने 20 ओवरों में 191/6 रन बनाए। यादव 51 गेंदों में 111 रन बनाकर नाबाद रहे, जिसमें 11 चौके और सात बड़े छक्के शामिल थे।

सूर्यकुमार यादव के इस साल के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने साल 2022 में टी20 मैचों की 30 पारियों में 47.95 की औसत से 1151 रन बनाए हैं और इसमें 2 शतक व 9 अर्धशतक शामिल है। उनका स्ट्राइक रेट 188.37 का रहा है साथ ही उनके बल्ले से 105 चौके व 67 छक्के निकले हैं। सूर्या जिस तरह से वर्तमान में खेल रहे हैं उससे देख कर यह प्रतीत हो रहा है की आने वाले समय में वह कई विश्व रिकॉर्ड को ध्वस्त कर देंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *