“चीटिंग के कितने पैसे खाए थे मियां”, पकिस्तान को हार से बचाने के लिए अंपायर ने वक्त से पहले रोका खेल, तो फैंस ने लगाए बेईमानी के आरोप

“चीटिंग के कितने पैसे खाए थे मियां”, पकिस्तान को हार से बचाने के लिए अंपायर ने वक्त से पहले रोका खेल, तो फैंस ने लगाए बेईमानी के आरोप

PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूज़ीलैंड (PAK vs NZ) के बीच खेले गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया है. पाकिस्तान ने आखिरी दिन दूसरी पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 311 रन बनाकर अपनी पारी को घोषित कर दिया था. जिसके बाद न्यूज़ीलैंड के सामने 138 रनों का लक्ष्य था. जिसको हासिल करने के लिए उनके पास 15 से 20 ओवर शेष थे.

ऐसे में कीवी बल्लेबाज़ों ने ताबड़तोड़ अंदाज़ में अपनी पारी का आगाज़ किया. उन्होंने 7.3 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 61 रन भी बना लिए थे. लेकिन खराब रौशनी की वजह से मैच जल्दी खत्म करना पड़ा. जिसकी वजह से मैच ड्रॉ हो गया. वहीं अब सोशल मीडिया पर पूरी पाकिस्तान टीम को ट्रोल किया जा रहा है.

PAK vs NZ: सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई पाकिस्तान: आपको बता दें कि पाकिस्तान ने मैच (PAK vs NZ) के पांचवे दिन 8 विकेट के नुकसान पर 311 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया था. जिसके बाद न्यूज़ीलैंड के सामने 138 रनों का लक्ष्य था. जोकि 1 से 2 घंटे में हासिल भी किया जा सकता था.

कीवी बल्लेबाज़ों ने पारी का आगाज़ भी धमाकेदार अंदाज़ में किया. उन्होंने आते ही चौकों-छक्कों की बारिश करना शुरू कर दी. जिसके बाद पाकिस्तान टीम थोड़ी घबरा गई. कप्तान बाबर आज़म के चेहरे पर टेंशन साफ नज़र आ रही थी. कीवी टीम ने 61 रन बना भी लिए थे.

टॉम लाथम आक्रामक अंदाज़ से बल्लेबाज़ी करते हुए 35 रन पर खेल रहे थे. लेकिन खराब रौशनी के चलते मैच को रोक दिया गया. जिसके बाद मैच ड्रॉ हो गया. वहीं अब फैंस बाबर के पारी घोषित करने वाले फैसले को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. वहीं उनके साथ अब पूरी टीम की भी फैंस जमकर क्लास लगा रहे हैं. बहरहाल, फैंस पाकिस्तान के अंपायर अलीम दार को भी मैच जल्दी खत्म करने के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. फैंस को मैच ड्रॉ करने का अम्पायर का फैसला बिल्कुल पसंद नहीं आया.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

 

 

 

 

 

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *