Video: Umran की गेंद ने लगा दी आग, बॉल से दूर जाकर गिरी गिल्ली

Video: Umran की गेंद ने लगा दी आग, बॉल से दूर जाकर गिरी गिल्ली

उमरान मलिक की रफ्तार के आगे बड़े-बड़े बल्लेबाज पानी भरते नजर आ रहे हैं, दूसरे टी-20 में भी उमरान का जलवा देखने को मिला। उन्होंने चार ओवर में 3 विकेट झटके। उमरान ने भानुका राजपक्षा को ऐसा बोल्ड मारा कि स्टंप की गिल्ली बॉल से दूर जाकर गिरी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बॉल से दूर जाकर गिरी गिल्ली: दरअसल, उमरान मलिक ने आते ही श्रीलंका पर अटैक किया, उनका निशाना भी सटीक रहा, तेजी से बैटिंग कर रहे भानुका राजपक्षा उमरान की रफ्तार से मात खा गए और क्लीन बोल्ड हो गए। उमरान की बॉल इतनी तेज थी कि गेंद जैसे ही स्टंप से लगी तो गिल्ली बॉल से भी दूर जाकर गिरी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

147 की रफ्तार से आई थी बॉल: इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी, एक यूजर ने तो लिखा कि लगता बॉल से टकराकर यह गिल्ली सीधी श्रीलंका जाने वाली थी, उमरान में मैच में अच्छी बॉलिंग की। हालाकिं इंडिया को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। उमरान मलिक ने यह गेंद 147 की रफ्तार से फेंकी थी।

मलिक ने लिए 3 विकेट: दूसरे टी-20 में उमरान मलिक ने 4 ओवर में 48 रन खर्च करके तीन विकेट लिए, जिसमें दो विकेट तो उन्होंने बोल्ड करके लिए। वहीं एक विकेट उन्हें कैच आउट के रूप में मिला। अब तीसरे मुकाबले में भी उमरान से कॉफी उम्मीदें हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *