VIDEO: उमरान मलिक का तूफान, महीश थीक्षाना को बोल्ड मार हवा में उड़ा दिया स्टंप, हवा में गुलाटी मारती रही गिल्ली

VIDEO: उमरान मलिक का तूफान, महीश थीक्षाना को बोल्ड मार हवा में उड़ा दिया स्टंप, हवा में गुलाटी मारती रही गिल्ली

भारत-श्रीलंका के बीच शनिवार को राजकोट में खेले गए तीसरे टी 20 मुकाबले (India vs Sri Lanka, 3rd T20I) में जहां एक ओर सूर्यकुमार यादव का तूफान देखने को मिला तो वहीं दूसरी ओर रफ्तार की सनसनी उमरान मलिक ने भी अपनी खतरनाक गेंदबाजी से सभी दर्शकों को दंग कर दिया।

उमरान ने मैच (India vs Sri Lanka, 3rd T20I) में 3 ओवर में 31 रन देकर 2 विकेट चटकाए। पहले ओवर में 15 रन लुटाने वाले मलिक ने मैच (India vs Sri Lanka, 3rd T20I) में वापसी की और दूसरे व तीसरे ओवर में विकेट चटकाया| जम्मू कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान ने वानिंदु हसरंगा को 9 और महीश थीक्षाना को 2 रन पर आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। टीम इंडिया के स्पीडस्टार उमरान ने अपनी तूफानी गेंद पर थीक्षाना को इस तरह बोल्ड किया क्रिकेटप्रेमी देखकर दंग रह गए।

 

India vs Sri Lanka, 3rd T20I मैच के 16वें ओवर में देखने को मिला। श्रीलंका के 7 विकेट 123 रन पर गिर चुके थे। ऐसे में संकट से जूझ रही श्रीलंका को इस ओवर की तीसरी ही गेंद पर उमरान ने बड़ा झटका दे दिया। ओवर में जैसे ही उमरान ने गेंद डाली, ये बॉल टप्पा पड़ने के बाद इतनी खतरनाक बन गई कि जैसे ही थीक्षाना ने बल्ला घुमाया, गेंद ऑफ स्टंप उड़ाते हुए बाहर निकल गई। उमरान की इस घातक गेंद से स्टंप ने हवा में गुलाटियां खाईं और दूर जाकर गिर गया।

उमरान ने सीरीज (India vs Sri Lanka) के तीन मैचों में 7 विकेट चटकाकर दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमियों को मुरीद बना लिया है। इस मैच (India vs Sri Lanka, 3rd T20I) में अर्शदीप सिंह भी काफी असरदार साबित हुए। तेज गेंदबाज अर्शदीप ने 2.4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

कप्तान हार्दिक पांड्या ने 4 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट लिए। वहीं युजवेंद्र चहल ने 3 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट चटकाए। भारतीय टीम के 228 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका की टीम 16.4 ओवर में 137 रन पर सिमट गई। इस तरह भारत ने मैच (India vs Sri Lanka, 3rd T20I) 91 रनों से जीत लिया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *