एक बेटी की माँ अनुष्का हुई हद से ज़्यादा बेबाक, सरेआम दिखाया अपने शरीर का यह ख़ास अंग

एक बेटी की माँ अनुष्का हुई हद से ज़्यादा बेबाक, सरेआम दिखाया अपने शरीर का यह ख़ास अंग

बॉलीवुड की बबली गर्ल अनुष्का शर्मा पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन अक्सर वो पार्टीज और इवेंट अटेंड करती नजर आ जाती हैं। हाल ही में अनुष्का मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की पार्टी में ग्लैमरस अंदाज में पहुंचीं। बता दें कि 25 मई को करण जौहर के 50वें जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी दी गई। इस पार्टी में इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक सेलेब्स पहुंचे। ऐसे में अनुष्का शर्मा भी फिल्ममेकर करण जौहर की बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंची।

हालांकि इस पार्टी के लिए अनुष्का ने जो आउटफिट चुना उसे देखकर हर किसी की सांसे थम गईं। दरअसल फिल्लौरी गर्ल इस पार्टी में ब्लैक कलर की कटआउट पीस पहन कर आईं थीं। हाई स्लिट ड्रेस में जो फ्रंट कटआउट डिजाइन था वो उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा था। इतना ही नहीं अनुष्का ने इस ड्रेस में इतने कातिलाना पोज दिए जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया।

करण की पार्टी में अनुष्का शर्मा ने लगाई आग: अनुष्का ने अपने आउटफिट के लिए गोल्डेन ब्रेस्लेट, मेसी हेयर और न्यूड मेकअप को चुना था जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं। अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। अनुष्का के इस अंदाज पर उनके फैंस ही नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेटर और उनके पति विराट कोहली भी क्लीन बोल्ड हो गए। अपने लेडी लव का बोल्ड अंदाज देखते हुए विराट ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- वाउ और साथ ही ढेर सारे हार्ट इमोजी भी पोस्ट किए। वहीं फैंस भी अनुष्का की तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

अनुष्का ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा– मेरे सोने के समय से दो घंटे ज्यादा बीत गए हैं लेकिन मैं अच्छी लग रही हूं। अब अनुष्का की इस बात से कोई भी कैसे इनकार कर सकता है कि इस ड्रेस में वो वाकई बेहद ही ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थीं। उनके फिगर को देखकर कोई भी नहीं मानेगा कि वो एक बच्ची की मां भी हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी अनुष्का के लुक की काफी तारीफ की। एक्टर अर्जुन कपूर ने उन्हें खूबसूरत बताया तो वहीं रिया कपूर ने भी उनकी खूब तारीफ की। सोशल मीडिया यूजर्स भी अनुष्का की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए। कई यूजर्स ने उनकी तस्वीरों पर हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट किए।

जल्द बड़े पर्दे पर लौटेंगी अनुष्का: गौरतलब है कि अनुष्का पिछले काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। वो आखिरी बार फिल्म जीरो में नजर आईं थीं लेकिन ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी नजर आए थे। इसके बाद अनुष्का ने अपने एक्टिंग करियर पर ब्रेक लगाया और अपने परिवार पर ध्यान दिया। हालांकि इस दौरान वो अपनी प्रोडक्शन कंपनी का काम भी संभाल रही थीं। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो बहुत जल्द चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में वो भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाने जा रही हैं। फैंस भी सालों बाद अनुष्का को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *