ये है तूफान…! उमरान मलिक ने मारी 2 गेंद, केएल राहुल से शिकायत करते दिखे शाकिब अल हसन

ये है तूफान…! उमरान मलिक ने मारी 2 गेंद, केएल राहुल से शिकायत करते दिखे शाकिब अल हसन

Ind vs Ban 2nd ODI: बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन का उमरान मलिक की तेज तर्रार गेंदों से पाला पड़ा। उसके बाद जो कुछ हुआ उसे पूरी दुनिया ने देखा। उमरान ने एक ओवर में दो बार उनके शरीर पर मारा।

ढाका: उमरान मलिक को यूं ही नहीं तूफानी गेंदबाज कहते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे को ही देख लीजिए। मैच में उमरान मलिक ने अपनी तूफानी गेंद से दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर रहे शाकिब अल हसन को खूब परेशान किया। उन्होंने अपनी पहले ओवर की सभी 6 गेंदों को न केवल डॉट खेलने पर मजबूर किया, बल्कि इस दौरान दो बार उनकी गेंद शाकिब को लगी भी। एक गेंद उनके पीठ पर लगी तो दूसरी उनकी हेल्मेट पर। इसके बाद वह केएल राहुल से बातचीत करते दिखे।

उमरान मलिक ने मेडल ओवर के साथ शाकिब की नाक में किया दम: बांग्लादेश की पारी का 12वां ओवर करने आए उमरान मलिक की दूसरी गेंद शाकिब की पीठ पर जाकर लगी। दरअसल, शाकिब बाउंसर की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन गेंद अधिक उठी नहीं। बचने के अंदाज में शाकिब मुड़े और गेंद उनकी पीठ पर जाकर लगी। इसके बाद ओवर की आखिरी गेंद पर भी इसी तरह की तीखी थी और गेंद से बचने के लिए शाकिब बैठ गए। गेंद उनके हेल्मेट पर जाकर लगी।
मेंस फैशन कार्निवल में टॉप ब्रैंड्स के स्टाइलिश जूतों-कपड़ों पर 70% तक छूट |

 

उमरान की गेंद शाकिब के हेल्मेट पर लगी: 150 kmph से अधिक की रफ्तार वाली गेंद हेल्मेट पर लगी तो शाकिब का सिर झन्ना सा गया। इसके बाद वह स्टंप्स के पीछे खड़े केएल राहुल से बातचीत करते दिखे। ऐसा लग रहा था जैसे वह उमरान की शिकायत कर रहे थे। वह बताना चाहते थे कि उन्हें सिर में चोट लगी है। खैर, इस ओवर में एक भी नहीं नहीं बने और उमरान ने शाकिब को खूब परेशान किया। यह भारतीय पेसर का पहला ओवर था।

दूसरे ओवर में किया शंटो का शिकार: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे डेब्यू करने वाले उमरान ने अपने कोटे के दूसरे ओपर की पहली ही गेंद पर नजबुल हुसैन शंटो के स्टंप्स उखाड़ दिए। उन्होंने तेज तर्रार गेंद की थी और बांग्लादेशी खिलाड़ी को पैर तक हिलाने का मौका नहीं दिया। गेंद बिना रुकावट के स्टंप्स ले उड़ी। बता दें कि मैच में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था, जबकि उमरान मलिक को कुलदीप सेन की जगह टीमइंडिया शामिल किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *