VIDEO: खतरनाक गेंदबाजी करते हुए Umran Malik ने शाकिब के सिर पर मारी बॉल, तो केएल राहुल ने डॉक्टर बनकर किया इलाज

VIDEO: खतरनाक गेंदबाजी करते हुए Umran Malik ने शाकिब के सिर पर मारी बॉल, तो केएल राहुल ने डॉक्टर बनकर किया इलाज

IND Vs BAN: भारत और बांग्लादेश के 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज बुधवार 7 दिसंबर को ढाका में खेला जा रहा है । शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में हो बांग्लादेश के कप्तान लिटन दास ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। वहीं, इस बार भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ों के आगे मेज़बानों की शुरूआती पारी बेहद धीमी रही। भारतीय गेंदबाजों के आगे बांग्लादेश के बल्लेबाज बेहद लाचार नजर आए। वहीं, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) भी अपनी गेंदबाज़ी से सभी के छक्के छुटाते हुए नजर आए। इस मैच में उनकी एक तीखी बाउंसर सीधा शाकिब अल हसन के हेलमेट पर जाकर लगी। इस दौरान का एक वीडियो अब इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है।

Umran Malik ने बांग्लादेश के खिलाफ की घातक गेंदबाजी

दरअसल, बांग्लादेश की पारी के 12वां ओवर में भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) गेंदबाजी करवा रहे थे। वहीं, इस दौरान उन्होंने अपने पहले ओवर में आग उगलती हुई गेंदबाज़ी से बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को परेशानी में डाल दिया। हालांकि उन्होंने अपने ओवर की आखिरी गेंद की उछाल छोटी रखी। जिसके चलते शाकिब अल हसन डक करना चाहते थे। लेकिन भारतीय युवा गेंदबाज की गेंद में इतना उछाल नहीं था। जिसकी वजह से बॉल सीधा शाकिब के हेलमेट पर लगी।

राहत की बात यह रही कि इस पूरे वाक्य में शाकिब सही सलामत है। गौरतलब है कि इस घटना के बाद द बांग्लादेश के फ़िज़ियो भी मैदान पर आए लेकिन बल्लेबाज को ठीक पाया। वहीं, अब उस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उमरान ने टीम में शामिल होते ही मचाया तहलका: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे में उमरान मलिक (Umran Malik) को टीम में शामिल नहीं किया गया था। लेकिन आज जब उन्हें वनडे के दूसरे मुकाबले में जगह दी गई है तो उन्होंने इस मौके पर अपनी काबिलियत को बखूबी दिखाया। उमरान ने अपने दूसरे ओवर में ही नजमुल होसैन शांतो को 151 KPH की गति से तेज गेंदबाजी करते हुए क्लीन बोल्ड किया। गौरतलब है कि उन्होंने इस मुकाबले में कुल 5 ओवर डाले हैं। जिसमें उमरान ने 1.60 की इकॉनमी रेट से गेंदबाज़ी करते हुए 8 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। हालांकि इस दौरान उन्होंने 2 मैडन ओवर भी डाले।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *