अंपायर के गलत फैसले पर विराट, कुलदीप हुए गुस्सा, गेंद को बनाया फूटबाल – वीडियो वायरल

अंपायर के गलत फैसले पर विराट, कुलदीप हुए गुस्सा, गेंद को बनाया फूटबाल – वीडियो वायरल

आज चटगांव के मैदान पर भारतीय टीम, बांग्लादेश से पहला टेस्ट मैच जीतने में सफल रही। इस मुकाबले को टीम इंडिया 188 रनों से विजय प्राप्त की। लेकिन आपको बता दें इस मुकाबले के दौरान कुछ ऐसे क्षण देखे गए, जो काफी हैरान कर देने वाले हैं।

इस मुकाबले के दौरान टीम इंडिया के बल्लेबाज विराट कोहली और गेंदबाज कुलदीप यादव अंपायर के निर्णय पर पूरी तरह से आगबबूला हो गए थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें फील्ड अंपायर के फैसले पर विराट कोहली और कुलदीप यादव नाराज दिखे। वहीं टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है, जो फिल्ड अंपायर के फैसले से नाखुश नजर आ रहे थे।

जानिए क्या था इस मसले का जड़: जब बांग्लादेश टीम बल्लेबाजी कर रही होती है तो, 65वां ओवर करने के लिए गेंद कुलदीप यादव के हाथ में थी। उन्होंने लिटन दास को स्टंप के सामने पूरी तरह फंसा दिया, लेकिन फील्ड अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया।

जैसे ही टीम इंडिया ने रिव्यू किया, तो रीप्ले में साफ दिखाई दे रहा था कि गेंद स्टंप पर लगी थी। इंपैक्ट की वजह से लिटन दास बच गए। थर्ड अंपायर का फैसला आने के बाद विराट कोहली और कुलदीप यादव फिल्ड अंपायर के इस फैसले पर पूरी तरह आग बबूला हो गए और गुस्से में गेंद को मारते दिखे।

जानिए कैसा रहा पांचवा दिन: पहले टेस्ट मुकाबले में भारतीय टीम के तरफ से चेतेश्वर पुजारा, श्रेयस अय्यर और रविचंद्रन अश्विन के अर्धशतक से 400 से अधिक के स्कोर बना लिए थे। भारतीय तेज गेंदबाजों ने बांग्लादेश के पहले चार विकेट लिए, लेकिन कुलदीप यादव ने अपने वेरिएशन का पूरा उपयोग करते हुए मेजबान टीम को 150 रनों पर समेट दिया था।

इस मैच को जीतने के बाद टीम इंडिया फिर से बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। वर्तमान समय में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभ्मन गिल और चेतेश्वर पुजारा भी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। वही इस मुकाबले में टीम इंडिया के स्पिनर अक्षर पटेल और कुलदीप यादव से शानदार प्रदर्शन किए। टीम इंडिया के बल्लेबाजों और गेंदबाजों के सहायता से, इस मुकाबले को भारतीय टीम 188 रनों से जीतने में सफल रही।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *