Video: Kohli ने SIX के साथ पूरा किया 72वां शतक, जश्न देख होंगे भावुक

Video: Kohli ने SIX के साथ पूरा किया 72वां शतक, जश्न देख होंगे भावुक

Virat Kohli: बांग्लादेश और भारत के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज़ का आखिरी और तीसरा मुकाबला 10 दिसंबर को मीरपुर के शेर ए बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. जिसको सलामी बल्लेबाज़ ईशान किशन और विराट कोहली ने गलत साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

दोनों बल्लेबाज़ों ने मिलकर बांग्लादेश के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की. इसके साथ ही विराट कोहली ने वनडे में 3 साल बाद अपना शतक भी जड़ा. जिसको विराट (virat Kohli) ने अपने अंदाज़ में सेलिब्रेट किया. जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Virat Kohli ने 85 गेंदों में जड़ा तूफ़ानी शतक: आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने तीसरे वनडे मुकाबले में एक शानदार शतक जड़कर सबको काफी प्रभावित किया है. कोहली का यह इंटरनेशनल क्रिकेट में 72वां शतक था. जिसके चलते उन्होंने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज़ रिकी पोंटिंग को भी शतक के मामले में पिछाड़ दिया.

वहीं विराट ने इस शतक का सेलिब्रेशन एक अनोखे अंदाज़ में सेलिब्रेट किया. पहले वह जब भी सेंचुरी जड़ते थे तो काफी ज़्यादा आक्रामक अंदाज़ में उसका जश्न बनाते थे. लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ उनका एक अलग ही रूप दिखा. कोहली ने छक्के के साथ अपना शतक पूरा करने के बाद हंसते हुए अपना हेलमेट उतारा, और उसके बाद बल्ले को हवा में लहराया और अपना बल्ला भी चूमा. वहीं कोहली नॉन स्ट्राइकर एन्ड पर खड़े कप्तान केएल राहुल से गले मिलते भी नज़र आए. इस दौरान विराट काफी ज़्यादा शांत नज़र आ रहे थे.

यहां देखें वीडियो –

 

विराट कोहली ने अपने करियर का 72वां शतक वनडे में सिर्फ 85 गेंदों में पूरा किया. वहीं उन्होंने कुल 91 गेंदों में 113 रनों की गज़ब की पारी खेली. इस दौरान विराट का स्ट्राइक रेट 124.18 का था. जिसमें उनके बल्ले से 11 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *