क्रिकेट से दूर विराट कोहली… पत्नी अनुष्का के साथ पहुंचे वृंदावन, देखें PHOTO

क्रिकेट से दूर विराट कोहली… पत्नी अनुष्का के साथ पहुंचे वृंदावन, देखें PHOTO

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वृंदावन पहुंचे हैं. कोहली को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया गया है. अब कोहली को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज ही खेलना है. ऐसे में कोहली छुट्टियां मनाते हुए बाबा नीम करौली के आश्रम भी पहुंचे…

Virat Kohli Anushka Sharma: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट से दूर अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं. कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वृंदावन पहुंचे हैं. यहां से कोहली और अनुष्का के कुछ फोटो और वीडियो भी सामने आए हैं.

बता दें कि विराट कोहली ने अपनी इन छुट्टियों को पूरी तरह से प्राइवेट ही रखा है. वह इस बार सिर्फ धार्मिक यात्रा पर हैं और उन्होंने हर तरह से मीडिया से दूरी बना रखी है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपनी इस यात्रा के दौरान बाबा नीम करौली के आश्रम भी पहुंचे.

बाबा नीम करौली के आश्रम ध्यान भी लगाया: मैनेजर ने यहां जानकारी देते हुए बताया है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस समय धार्मिक यात्रा पर हैं. कोहली-अनुष्का को बुधवार दोपहर में वृंदावन पहुंचना था, लेकिन दोनों तय समय से करीब तीन घंटे पहले ही यहां पहुंच गए. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने बाबा नीम करौली आश्रम में दर्शन किए. उन्होंने समाधि स्थल पर पहुंचकर ध्यान भी लगाया. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा करीब 1 घंटे तक आश्रम में रहे.

बता दें कि भारतीय टीम के स्टार प्लेयर विराट कोहली ने कुछ समय के लिए क्रिकेट से आराम लिया है. कोहली हाल ही में बांग्लादेश दौरे से लौटे हैं. उन्होंने दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली थी. वनडे में कोहली जबरदस्त फॉर्म में नजर आए. उन्होंने चटगांव वनडे मैच में 113 रनों की दमदार शतकीय पारी भी खेली थी.

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से मिला आराम: भारतीय टीम ने इस नए साल की शुरुआत श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज से की है. मगर इस सीरीज में विराट कोहली को नहीं चुना गया. कोहली को इस सीरीज से आराम दिया गया है. मगर टी20 के बाद टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी होनी है. इस सीरीज के लिए कोहली को टीम में चुना गया है.

वनडे सीरीज के लिए भारतीय स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह.

भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज का शेड्यूल

पहला वनडे – 10 जनवरी, गुवाहाटी
दूसरा वनडे – 12 जनवरी, कोलकाता
तीसरा वनडे – 15 जनवरी, तिरुवनंतपुरम

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *