शतक के बाद भावुक हुए रोहित शर्मा, तो ड्रेसिंग रूम में उछलकर तालियां बजाने लगे सूर्या-विराट, जश्न का VIDEO हुआ वायरल

शतक के बाद भावुक हुए रोहित शर्मा, तो ड्रेसिंग रूम में उछलकर तालियां बजाने लगे सूर्या-विराट, जश्न का VIDEO हुआ वायरल

कहते हैं शेर अगर कुछ दिन शांत बैठ जाए तो इसका मतलब ये नहीं कि अब जंगल में चूहों का राज होने लगेगा। कुछ ऐसा ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ देखा गया है। विश्व क्रिकेट के जंगल में एक बार फिर इस बब्बर शेर की दहाड़ सुनने को मिली है। एक लंबे अरसे से शतक की तलाश में फिर रहे हिटमैन ने सारी बंदिशों को तोड़ते हुए न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तूफ़ानी अंदाज में सैंकड़ा जड़ दिया है। 509 दिन के बाद रोहित के नाम के आगे 100 से ज्यादा रन गए हैं, इस खास पारी का जश्न भी उन्होंने बेहद खास अंदाज में मनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर

Rohit Sharma ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तूफ़ानी अंदाज में जड़ा शतक: बीते कुछ महीने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए बल्लेबाजी के लिए लिहाज से कुछ खास नहीं गुजरा था। खासकर टी20 विश्वकप 2022 में उनकी खराब फॉर्म भारत की हार का सबसे बड़ा सबब बनी थी। लेकिन अब नए साल में रोहित अपने पुराने अंदाज में लौट आए हैं। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्होंने अपने फॉर्म में लौटने का ट्रेलर दिखाया था। जिसकी पूरी तस्वीर अब न्यूज़ीलैंड के खिलाफ शतक से साफ हुई है।

कीवी टीम के खिलाफ भारत सीरीज पहले ही जीत चुका था। ऐसे में आखिरी मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहली गेंद से ही बड़े-बड़े प्रहार करते हुए अपनी पारी को भुनाया और फिर महज 26 ओवर के भीतर 83 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 6 छक्कों की मदद से शतक जड़ दिया।

Rohit Sharma के शतक पर झूमे विराट और सूर्या: रोहित शर्मा ने शतक के बाद खास अंदाज में जश्न भी मनाया और ऐसा होता भी क्यों ना एक लंबे अरसे के बाद तमाम आलोचनाओं का सामना करने के बावजूद इस खिलाड़ी ने अपनी धैर्य से सभी को जवाब दिया है। उन्होंने सैंकड़ा पूरा करने के बाद आसमान की ओर देखा और भगवान का शुक्रिया अदा किया, वहीं ड्रेसिंग रूम में मौजूद विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव भी इस मौके पर झूम उठे। दोनों खिलाड़ी अपनी कुर्सी से उठकर तालियां बजाने लगे। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो –

 

&nbsp

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *