VIDEO: बांग्लादेश से हिसाब चुकता करने की तैयारियों में जुटे विराट कोहली, टी ब्रेक में नेट्स पर जमकर बहाया पसीना

VIDEO: बांग्लादेश से हिसाब चुकता करने की तैयारियों में जुटे विराट कोहली, टी ब्रेक में नेट्स पर जमकर बहाया पसीना

बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चट्टोग्राम में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला खामोश रहा और वो जल्दी ही पवेलियन लौट गए लेकिन इसके बाद किंग कोहली ने जो किया वो काबिले तारीफ है। बता दें कि इस मैच में भारतीय कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

बांग्लादेश से बदला लेने की तैयारी में विराट: बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच पहला टेस्ट मैच चट्टोग्राम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने उतरे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला नहीं चला और सस्ते में पवेलियन लौट गए। तजिजुल इस्लाम ने उनका विकेट लिए। ताजीजुल ने किंग कोहली को मात्र 1 रन पर ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इस दौरान विराट मात्र 5 गेंदों का ही सामना कर पाए थे।

हालांकि, इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने जो किया वो काबिले तारीफ है। दरअसल, टी ब्रेक के दौरान जहाँ एक तरफ टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में आराम फरमा रहे थे तो वहीं कोहली का एक अलग ही रूप देखने को मिला। विराट ड्रेसिंग रूम की बजाय नेट्स में नजर आए जहाँ उन्होंने जमकर पसीना बहाया। मतलब साफ़ है, वो दूसरी पारी में बांग्लादेश से बदला लेने की फिराक में हैं।

हाल ही में जड़ा है 72 वां शतक: गौरतलब है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अभी हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में शतकीय पारी खेली थी। ये उनका इंटरनेशनल क्रिकेट में 72 वां शतक भी था। कोहली ने 85 गेंदों में यह शतक जमाया। उन्होंने 91 गेंदों में 11 चौके-2 छक्के की मदद से 113 रन बनाए। वहीं, इस मैच में विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ वनडे क्रिकेट में 1000 रन पूरे करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने।

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *