शतकवीर सूर्यकुमार यादव की तूफानी बल्लेबाजी पर विराट कोहली का आया पहला रिएक्शन

शतकवीर सूर्यकुमार यादव की तूफानी बल्लेबाजी पर विराट कोहली का आया पहला रिएक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) द्वारा खेली गई शतकीय पारी का जमकर लुत्फ उठाया है। विराट कोहली मौजूदा समय में t20 टीम का हिस्सा नहीं थे ऐसे में भी उन्होंने खिलाड़ियों को समर्थन देना जारी रखा है।

7 जनवरी यानी शनिवार को भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए सीरीज के तीसरे एवं अंतिम टी-20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार शतकीय पारी खेली है।

सूर्यकुमार यादव का यह t20 फॉर्मेट का तीसरा शतक है। ऐसे में सूर्यकुमार यादव के दमदार प्रदर्शन से खुश होकर विराट कोहली ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी में सूर्यकुमार यादव का फोटो लगा कर दो इमोजी भी साझा किए हैं।

श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी-20 में खेली थी ताबड़तोड़ शतकीय पारी: सुर कुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए आखिरी टी20 मुकाबले में 51 गेंदों पर नाबाद 112 रनों की शानदार पारी खेली है।

टी20 फॉर्मेट की क्रिकेट में सूर्यकुमार यादव अब तक तीन शतक लगा चुके हैं। कल के मुकाबले में उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ शतक लगाया है। इसके पहले भी इंग्लैंड और न्यूजीलैंड जैसी बड़ी टीमों के खिलाफ भी शतक लगा चुके हैं।

टीम को जीत दिलाने में सूर्यकुमार यादव का था बड़ा योगदान: भारत और श्रीलंका (Team India vs Sri Lanka) के बीच खेली गई तीन टी-20 मुकाबलों की सीरीज में मेजबान टीम ने 51 रनों के बड़े अंतर से 2-1 से जीत ली है। भारत को इस सीरीज में जीत दिलाने में सबसे अहम भूमिका सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) की रही। जिन्होंने तीसरे और आखिरी टी-20 मुकाबले में ताबड़तोड़ शतक लगाकर टीम इंडिया की जीत में योगदान दिया।

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज 2-1 से अपने नाम की है। इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले अक्षर पटेल को ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ चुना गया है।

जबकि आखिरी टी-20 मुकाबले में ताबड़तोड़ शतक लगाने वाले सूर्यकुमार यादव को प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया है। गौर करने वाली बात यह है कि श्रीलंका के खिलाफ 10 जनवरी से तीन वनडे मुकाबलों की शुरुआत भी हो रही है। इस वनडे सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली भी मैदान पर दिखाई देंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *