“मैं चौंकाने वाले फैसले लेने से नहीं डरता…”, टीम इंडिया से बाहर चल रहे विराट कोहली ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

“मैं चौंकाने वाले फैसले लेने से नहीं डरता…”, टीम इंडिया से बाहर चल रहे विराट कोहली ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली अपने आक्रामक अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं. जिसको चलते कई बार उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है. इतना ही नहीं कई दिग्गजों ने मैच के दौरान उनके रवैये और फैसलों पर भी सवाल उठाए हैं. हालांकि इन दिनों श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही सीरीज से बाहर चल रहे विराट कोहली फैमिली के साथ अपना वक्त, बिता रहे हैं और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज़ से वापसी करेंगे. लेकिन, उससे पहले कोहली (Virat Kohli) ने उनके एटीट्यूड को लेकर तंज कसने वाले दिग्गजों और आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

Virat Kohli ने दिया करारा जवाब: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली (Virat Kohli) के हाथ में भले ही कप्तानी नहीं है. लेकिन, उनका अनुभव मैदान पर कई बार खिलाड़ियों के काम आया है. इसी बीच उनके रवैये पर सवाल उठाने वालों को किंग कोहली ने अपनी अंदाज में मुंह तोड़ जवाब दिया है. विराट ने नया शेर प्रोग्राम पर अपने एटीट्यूड को लेकर बयान देते हुए कहा,

“मैं हमेशा एक ऐसा खिलाड़ी रहा हूं जो कभी भी मैदान पर और बाहर बोल्ड विकल्प लेने से नहीं कतराता- मैं वही रवैया अपनाता रहूंगा जिससे मुझे मदद मिली कि मैं कौन हूं.”

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज़ में करेंगे वापसी: आपको बता दें कि विराट कोहली समेत अन्य सीनियर खिलाड़ी जैसे रोहित शर्मा, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की T20I सीरीज़ के लिए आराम दिया गया. जिसके बाद अब सभी सीनियर खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ 10 जनवरी से शुरू होने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज़ में खेलते हुए नज़र आएंगे.

इसके अलावा बात करें विराट कोहली की तो, विराट पिछले कुछ समय में अच्छे टच में नज़र आए हैं. उन्होंने एशिया कप 2022 में लंबे समय के बाद अपना 71वां शतक जड़ा था. जिसके बाद उन्होंने T20 विश्वकप में भी 4 अर्धशतक जड़कर सबसे ज़्यादा रन बनाए थे. वहीं बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने हाल ही में वनडे में भी शतक लगाया था. बहरहाल, अब श्रीलंका के खिलाफ भी फैंस को उनसे काफी ज़्यादा उम्मीदें होंगी.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *