वीडियो: विराट ने इशारा कर कहा ” शर्ट भी खोल लो”! समय बर्बाद कर रहे बांग्लादेशी प्लेयर पर फूटा कोहली का विराट गुस्सा

वीडियो: विराट ने इशारा कर कहा ” शर्ट भी खोल लो”! समय बर्बाद कर रहे बांग्लादेशी प्लेयर पर फूटा कोहली का विराट गुस्सा

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच ढाका के मीरपुर में चल रहे दूसरा टेस्ट मैच में विराट कोहली और लोकेश राहुल का गुस्सा सातवे असामना पर चढ़ गया जहाँ दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी करने आये नजमुल हुसैन शांतो ने समय बर्बाद करना शुरू किया । कभी बल्ले बदले तो कभी जुटे का फीता लगाना शुरू किया । टाइम वेस्ट करता देख विराट कोहली का गुस्सा सातवे आसामन पर चला गया जहाँ उन्होंने बांग्लादश के प्लेयर को जमकर सुनाया वहीँ बांग्लादेश के प्लेयर मूक दर्शक की भांति देखते रहे ।

शंटो ने की टाइम खराब करने के लिए किया बल्ला बदलने का नाटक ! पहली पारी में भारत ने 314 रन बनाये जहाँ पंत ने 93 और श्रेयस ने 87 रन की पारी खेली । तीसरे दिन के खेल शुरू होने से पहले बांग्लादेश को 9 ओवर निकलने थे लेकिन फिर बांग्लादेश ने चल चली और निति के अनुसार शांतो ने चालाकी शुरू की । जहाँ शान्तो ने बल्ले बदले तो कभी पानी पीने में समय लिया वहीँ काफी जुटे के फीते रूककर बांधने लगे । वहीँ ये सब करने से भारत केवल 6 ओवर ही दूसरे सिन फेक पाई ।

विराट कोहली का फूटा गुस्सा: टाइम वेस्ट करने के लिए सलामी बल्लेबाज़ शंतो ने बैट बदलने के लिए बल्ले मंगवाए काफी समय लेकर वहीँ बल्ले का चुनाव किया जो उन्हें बदलना था यह देखकर लोकेश राहुल आग बबूला हो गए । जहाँ केवल उनकी मंशा समय बर्बाद करनी की थी । कभी बल्ला बदलना तो कभी जूते के फीते बांधने के लिए मैदान पर बैठ जाना सब रणनीति समय जाया करने की थी । जिसे देखकर कोहली को जबरदस्त गुस्सा आया और शंटो ही को देखते हुए अपनी जर्सी को ऊपर की तरफ खींचना शुरू कर दिया। जहाँ बस जर्सी खोलकर बदलना की बांग्लादेश का शेष रह गया था ।

वीडियो

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *