धागे से भी बारीक़ डोरी वाली ब्रा पहन कर कर रही थी डांस-हुआ ऐसा की बच गयी इज़्ज़त वरना

धागे से भी बारीक़ डोरी वाली ब्रा पहन कर कर रही थी डांस-हुआ ऐसा की बच गयी इज़्ज़त वरना

दोस्तों सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुई हैं। उर्फी नया म्यूजिक वीडियो ‘हाय-हाय ये मजबूरी’ रिलीज हुआ है। लोग उर्फी के इस नए वीडियो सॉन्ग को खूब पसंद कर रहे हैं। ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है। अब उर्फी ने अपने इस गाने की शूटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी झूले से गिरती हुईं दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि उर्फी शूट के दौरान झूले से फिसल जाती हैं। हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं लगती। उर्फी जावेद अपनी फोटोज और वीडियोज के चलते लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वह आए दिन अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के चलते सुर्खियों में छा जाती हैं। उनका इंस्टाग्राम उनके यूनीक फैशन वाले ड्रेसेस की तस्वीरों से भरा पड़ा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

हालांकि उर्फी ने इसी बीच अपने नए वीडियो सॉन्ग हाय हाय ये मजबूरी का एक शूटिंग वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें वह झूले से गिरती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। उर्फी ने स्टोरी में भी क्लिप लगाकर लिखा है- सावन की जगह पीठ जरूर जाती। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी अपने लेटेस्ट रिलीज हुए सॉन्ग ‘हाय हाय ये मजबूरी’ की शूटिंग पर डांस कर रही हैं। इसमें उर्फी झूले पर खड़ी हैं और डांस स्टेप्स कर रही हैं। कुछ लड़के उन्हें झूला झुला रहे हैं। तभी उर्फी का बैलेंस बिगड़ जाता है। लोग दौड़कर उन्हें संभालते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा है- ये तो सच का हाय हाय हो गया था। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

उर्फी जावेद का नया गाना हाय-हाय ये मजबूरी कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। लोगों ने उर्फी के इस नए अवतार को खूब पसंद किया है। वहीं गाने को मिले-जुले कमेंट्स मिले हैं। कई लोगों ने पुराने गाने को बेस्ट बताया है तो कई लोगों को इस गाने में उर्फी काफी मजेदार लगी हैं। जानकारी के अनुसार उर्फी जावेद पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में शामिल हुई थीं। इस शो के बाद एक्ट्रेस की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ था। आए दिन उर्फी अपने अतरंगी फैशन और ड्रेसिंग सेंस के चलते लाइम लाइट में छाई रहती हैं।

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कॉफी विद करण सीजन 7 के चैट शो में कहा था कि उर्फी का फैशन बहुत यूनीक है। साल 2016 में उर्फी ने टीवी पर एक्टिंग कर अपने करियर की शुरुआत की थी। वह ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ सीरियल में अवनी पंत के किरदार में नजर आई थीं। उन्‍होंने ‘चंद्र नंदिनी’ और ‘मेरी दुर्गा’ जैसे सीरियलों में भी काम किया था। फिलहाल वह यूनीक ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *