न्यूजीलैंड सीरीज में भारत को मिला जडेजा-पांड्या से भी घातक ऑलराउंडर, अकेले दम पर जीता सकता है कई मैच

न्यूजीलैंड सीरीज में भारत को मिला जडेजा-पांड्या से भी घातक ऑलराउंडर, अकेले दम पर जीता सकता है कई मैच

भारत का न्यूजीलैंड (IND vs NZ) दौरा समाप्त हो चुका है। जहां वनडे सीरीज का आखिरी और तीसरा मुकाबला बारिश के चलते रद्द किया गया। इस वजह से न्यूजीलैंड ने एकदिवसीय सीरीज 1-0 से शानदार जीत हासिल की। भले ही भारतीय टीम ने सीरीज गंवा दी हो लेकिन इस सीरीज से एक साकारात्मक बात निकाल कर सामने आई है। बता दें भारत को इस सीरीज (IND vs NZ) से एक और शानदार हरफनमौला खिलाड़ी मिल गया है, जो न्यूजीलैंड सीरीज में भारतीय टीम के लिए हीरो बनकर उभरा और इस प्लेयर को रविंद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या से भी घातक ऑलराउंडर माना जा रहा है।

दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम (IND vs NZ) को 0-1 से सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। जहां भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मुकाबला बारिश के चलते रद्द किया गया, तो वहीं इस मैच में भी भारत की बल्लेबाजी बुरी तरह फ्लॉप नजर आई। श्रेयस अय्यर और शिखर धवन के आउट होने के बाद भारतीय बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई थी, लेकिन अंत में स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने शानदार पारी खेली और टीम इंडिया के स्कोर में अहम योगदान दिया।

बता दें वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के रूप में भारतीय टीम को एक और हरफनमौला खिलाड़ी मिल गया है, जो न सिर्फ गेंद से बल्कि बल्ले से भी तहलका मचाने का दमखम रखता है। सुंदर को रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से भी घातक ऑलराउंडर बताया जा रहा है। तीसरे वनडे में वॉशिंगटन सुंदर ने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाकर हर किसी को प्रभावित किया। उन्होंने 64 गेंदों का सामना करते हुए 51 रनों की पारी खेली।

Washington Sundar ने भारत के लिए खेले तीनों फॉर्मेट: न्यूजीलैंड सीरीज में भारत को मिला जडेजा-पांड्या से भी घातक ऑलराउंडर, अकेले दम पर जीता सकता है कई मैच 1

बता दें वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्ले से कोहरम मचाते हुए हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। उन्हें न्यूजीलैंड सीरीज के लिए भारत की ओर से अहम पारी खेली। वहीं अगर बात करें उनके क्रिकेट करियर की तो बता दें वॉशिंगटन सुंदर ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं। मिडिल ओवर्स में वो विकेट चटकाने में माहिर प्लेयर हैं। उन्होंने भारत के लिए 4 टेस्ट मैच, 9 वनडे मैच और 32 टी20 मैच खेले हैं। उनके पास हर वो काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *