‘तू वीडियो गेम खेल रहा है क्या?’ Suryakumar Yadav के शॉट्स देख हैरान रह गए थे कोहली, बीच मैदान पर कही थी ये बात

‘तू वीडियो गेम खेल रहा है क्या?’ Suryakumar Yadav के शॉट्स देख हैरान रह गए थे कोहली, बीच मैदान पर कही थी ये बात

Suryakumar Yadav: भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव हमेशा ही अपने बयानों और शॉट्स को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में वे भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है लेकिन फिर भी वे मैदान और मीडिया की नजरों से दूर नहीं हैं। वे फिलहाल मुंबई की तरफ से रणजी ट्रॉफी में खेल रहे हैं। इसी के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कई बड़े खुलासे किए।

जब विराट कोहली ने सूर्या से कहा था – तू वीडियो गेम खेल रहा है क्या ?: इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए इंटरव्यू में यादव ने बताया कि वे अपने शॉट्स को घर पर जाकर बार बार देखते हैं और उनमें सुधार की कोशिश करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि रोहित भाई ही इकलौते हैं, जिन्‍होंने मुझे लंबे समय से खेलते हुए देखा है।

लेकिन इस सीजन में जब उन्‍होंने मेरे स्ट्रोक देखे तो एक मैच में उन्‍होंने मुझसे कहा, अब मेरे पास तुम्‍हारे बारे में कहने के लिए कुछ नहीं है। इसी तरह, एक बार मैं विराट भाई के साथ बल्लेबाजी कर रहा था। मेरी एक शॉट के बाद उन्‍होंने कहा, तू वीडियो गेम खेल रहा है क्या? अलग चल रहा है तेरा भी। ये बातें सुनकर मुझे अच्छा लगा।

बल्लेबाजी करने से पहले सूर्यकुमार यादव करते हैं ये काम: इस इंटरव्यू में सूर्या ने मैदान पर बैटिंग करने से पहले वे क्या करते हैं ये भी बताया। उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी करने जाने से पहले वे डगआउट में बैठकर पूरा खेल देखते हैं। उन्होंने कहा कि ‘ मुझे बल्लेबाजी में जाने से पहले वॉर्मअप करना पसंद है।

मेरी कोशिश यही रहती है कि विकेटों के बीच में तेज दौड़ लगाऊ और अपने आप को जितना हो सके उतना स्ट्रेट करूं। बल्लेबाजी करने से पहले आपका शरीर गर्म होना चाहिए, तब आप जाकर पहली ही गेंद पर तीन रन भाग सकते हैं।’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *