रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया बाबिल खान की फिल्म ‘कला’ का ट्रेलर

रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया बाबिल खान की फिल्म ‘कला’ का ट्रेलर

दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मों में ही करियर बना रहे हैं. बता दें, बाबिल फिल्म ‘कला (Qala)’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं और इस फिल्म का ट्रेलर भी आज रिलीज कर दिया गया है. रिलीज के साथ ही फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगा है.

इस फिल्म को प्रोड्यूस बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्ज कर रही है. नेटफ्लिक्स द्वारा यूट्यूब पर शेयर किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को महज चंद घंटों में 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, फिल्म का ट्रेलर लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. लोग ट्रेलर के वीडियो पर लगातार कमेंट कर बाबिल और फिल्म की एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

 

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि फिल्म की कहानी एक सिंगर पर बेस्ड है, जहां तृप्ति और बाबिल खान दोनों को एक सिंगर के रूप में प्रजेंट किया गया है. फिल्म में तृप्ति इंडस्ट्री की एक मशहूर सिंगर होती हैं, उनकी लाइफ काफी अच्छी चल रही होती, तभी फिल्म में बाबिल की एंट्री हो जाती है. बाबिल के आते ही तृप्ति की जिंदगी अंधकार की ओर जाने लगती है.

ट्रेलर में यह क्लियर नहीं हो पाया है कि बाबिल की भूमिका किस तरह की है. क्या वह निगेटिव रोल अदा करने वाले हैं? या फिर फिल्म की कहानी कुछ अलग ही है. इस बात को जानने के लिए हमें 1 दिसंबर तक इंतजार करना होगा, क्योंकि ये फिल्म इसी दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. बता दें, इरफान खान के बेटे बाबिल खान शुरू से फिल्मों से जुड़े रहे हैं. अपने पिता इरफान खान की फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ की टेक्निकल टीम में वे शामिल रहे हैं. इसके अलावा वे तमाम नाटक मंडलियों से भी जुड़े रहे हैं. पिता की तरह ही बाबिल का रुझान भी शुरू से एक्टिंग की तरफ रहा है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *